जरा हटके

बिल्ली गाने पर झूमती नजर आई, सोशल मीडिया पर छाया VIDEO

Subhi
25 Nov 2021 3:51 AM GMT
बिल्ली गाने पर झूमती नजर आई, सोशल मीडिया पर छाया VIDEO
x
सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां कुछ भी अपलोड कर दिया जाए उसका वायरल होना तो बनता है. आए दिन कोई न कोई वीडियो इंटरनेट पर वायरल होता दिखाई देता है.

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां कुछ भी अपलोड कर दिया जाए उसका वायरल होना तो बनता है. आए दिन कोई न कोई वीडियो इंटरनेट पर वायरल होता दिखाई देता है. आप सभी जब सोशल मीडिया को स्क्रॉल करते होंगे तो एक-दो वीडियो तो जानवर की दिख जाती होगी. कई बार जानवर भी ऐसा काम कर देते हैं जो शायद ही पहले किसी ने देखा होगा और अगर उनके अजीबोगरीब कामों के वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जाए तो वे जरूर वायरल होते हैं. अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है वो एक बिल्ली का है, जिसमें वो बिल्ली एक गजल पर झूमती दिखाई दे रही है.

इस वीडियो को कविराज कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिल्ली ग़ज़ल पर ख़ूब झूम रही थी. वीडियो में वो इतनी शांत नजर आ रही होती है कि शायद ही कोई बिल्ली इतने आराम से बैठे. दरअसल, वो बिल्ली बैकग्राउंड में चल रही गजल को काफी एन्जॉय कर रही होती है और कुछ देर बार वो बिल्ली मस्ती में झूमने भी लगती है. लोग इस वीडियो को देखकर काफी कंफ्यूज नजर आ रहे हैं और कमेंट कर पूछ रहे हैं कि ये वास्तव में बिल्ली ही है न!
कविराज कुमार विश्वास ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'पिछले जन्म में ये बिल्ली ज़रूर तानसेन जी के घर में रही होगी.' ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है साथ में लोग अपना रिएक्शन भी साझा कर रहे हैं. हमें यकीन है आप सभी ने बिल्ली का ऐसा वीडियो शायद ही पहले कभी देखा होगा. लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वे इसे सोशल मीडिया के और भी प्लेटफार्म पर शेयर कर रहे हैं.
इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 41.6 k व्यूज मिल चुके हैं. वहीं सैंकड़ों लोगों के कमेंटस आ गए हैं. इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शंस की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये बिल्ली बेहद ही प्यारी है' दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हा हा हा हा हा हा ई तो गजबे है लग तो ऐसा ही रहा है बिल्ली का संगीत प्रेम देख के लगता है कि इंसान हो या पशु संगीत सबको ही भाता है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'आनंदमई गीत लुफ्त उठती अतिसमझदार बिल्ली महोदया' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बिल्ली मौसी का संगीत प्रेम अजब है. ऐसा लग रहा है कि बिल्ली मौसी किसी संगीत कार्यक्रम मे सामने की पंक्ति में बैठी है.'

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it