जरा हटके

बिल्ली ने लड़की के सिर पर मारे थप्पड़, वीडियो जमकर हुआ वायरल

Mahima Marko
27 Sep 2021 8:24 AM GMT
बिल्ली ने लड़की के सिर पर मारे थप्पड़, वीडियो जमकर हुआ वायरल
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| Cat Fight Video: सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर लगता है कि आखिर यह कैसे हो सकता है. जी हां, अजीबोगरीब वीडियो देखने के बाद लोग हैरानी तो व्यक्त करते हैं, लेकिन कई बार सोचने पर भी मजबूर कर देते हैं कि रियल लाइफ में ऐसा संभव हो सकता है क्या? कुछ ऐसा ही एक वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है. ट्विटर पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला कैमरे के सामने कुछ काम कर रही होती और तभी पीछे से बिल्ली गुस्से में आकर थप्पड़ जड़ने लगती है.

बिल्ली ने लड़की के सिर पर मारे थप्पड़

फिलहाल, इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा महसूस होगा कि बिल्ली पीछे से आकर शख्स को थप्पड़ पर थप्पड़ मार रही है. एक महिला जो कैमरे के सामने मेकअप करती हुई नजर आ रही है. मेकअप करते वक्त अचानक पीछे से बिल्ली आई और फिर सिर पर जबरदस्त थप्पड़ मारना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं, बिल्ली लगातार थप्पड़ मारे जा रही है. कई बार थप्पड़ जड़ने के बाद बिल्ली को जैसे ही लड़की ने डांटा तो वो चुपचाप खड़ी हो गई.

कुछ ही सेकंड का वीडियो जमकर हुआ वायरल

कुछ ही सेकंड का यह वीडियो ट्विटर पर जमकर वायरल हो रहा है. ट्विटर पर इस वीडियो को @KaptanHindostan के हैंडल से शेयर किया गया है और इसे 1.3K व्यूज मिले. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'बहुत हुआ मेकअप, थोड़ा पढ़ाई लिखाई करो, IAS YAS बनो...'

वीडियो की सच्चाई है कुछ और

बताते चले कि बिल्कुल ऐसा ही वीडियो कुछ और लोगों ने शेयर किया है, जिसमें सेम बिल्ली थप्पड़ जड़ते हुए नजर आ रही है. इतना ही नहीं, अलग-अलग वीडियो में अलग-अलग शख्स नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को एडिट करके पोस्ट किया जा रहा है. देखने में ऐसा मालूम पड़ रहा है कि बिल्ली सचमुच के थप्पड़ मार रही है. चलिए हम आपको इसका रियल वीडियो दिखलाते हैं, जो अब जमकर वायरल हो चुका है. इस वीडियो को यूट्यूब (Youtube) पर Strange incident चैनल द्वारा शेयर किया गया है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta