जरा हटके

मुर्गे पर अटैक करने चली थी बिल्ली, फिर हुआ कुछ ऐसा, वीडियो देख आपकी भी छूट जाएगी हंसी

Gulabi
5 Jan 2022 9:27 AM GMT
मुर्गे पर अटैक करने चली थी बिल्ली, फिर हुआ कुछ ऐसा, वीडियो देख आपकी भी छूट जाएगी हंसी
x
सोशल मीडिया की दुनिया' में कभी-कभी ऐसे वीडियोज वायरल होते हैं
सोशल मीडिया की दुनिया' में कभी-कभी ऐसे वीडियोज वायरल होते हैं, जिन्हें देखने के बाद आपको अपनी हंसी पर कंट्रोल करना मुश्किल हो जाता है. वहीं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हैरानी भी होती है. फिलहाल, एक बिल्ली और मुर्गे (Cat and Rooster video) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. जिसमें एक बिल्ली अचानक से एक बड़े मुर्गे (Cat attack on Rooster) पर हमला बोल देती है. इसके बाद जो कुछ भी होता है, उसे देखने के बाद यकीनन आपकी भी हंसी छूट जाएगी. इस वीडियो को अब तक 57 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.
बिल्ली और मुर्गे का ये वीडियो महज कुछ ही सेकंड का है, लेकिन इसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं. वायरल वीडियो क्लिप में एक घर के आंगन में देसी मुर्गा जमीन पर से कुछ चुगते हुए दिखाई दे रहा है. वहीं, मुर्गे से कुछ ही दूरी पर एक बिल्ली उस पर अटैक करने के मूड में नजर आती है. ये देखकर ऐसा लगेगा, जैसे अगले ही पल बिल्ली मुर्गे का काम तमाम कर देगी. लेकिन वीडियो में जो नजारा सामने आता है, उसे देखने के बाद आपकी भी हंसी छूट पड़ेगी. तो आइए सबसे पहले देखते हैं ये मजेदार वीडियो.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिल्ली जैसे ही मुर्गे पर छलांग लगाती है, मुर्गा भी एकदम से उस पर झपट पड़ता है. फिर क्या था. मुर्गा के पंजे के वार से बिल्ली ऐसे दुम दबाकर भागी कि फिर मुड़कर नहीं लौटी. ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को न केवल पसंद आ रहा है, बल्कि उन्हें लोटपोट भी कर रहा है.
इस बेहद मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर theamazingcatsonline नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ ने मुर्गे की चिंता जताते हुए लिखा है, ये जीव कैसे इस दुनिया में सर्वाइव करता होगा. हर कोई बेचारे के पीछे पड़ा हुआ है. वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, मुर्गे के हमले के बाद ये बिल्ली शायद ही उस पर दूसरी बार अटैक करने के बारे में सोचेगी. वहीं, अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, बकरे की मां आखिर कब तक खैर मनाती रहेगी. इसके अलावा ज्यादातर यूजर्स ने इमोटिकॉन के जरिए अपना-अपना रिएक्शन दिया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta