जरा हटके

शेरों के झुंड में घिरा भैंसा, फिर अगले ही पल पलटी बाजी, देखें वीडियो

Gulabi
27 Sep 2021 11:18 AM GMT
शेरों के झुंड में घिरा भैंसा, फिर अगले ही पल पलटी बाजी, देखें वीडियो
x
इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई भैंसे के दोस्त की हिम्मत की दाद दे रहा है

इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई भैंसे के दोस्त की हिम्मत की दाद दे रहा है. जिस दिलेरी से भैंसे ने शेरों के झुंड को उठा-उठाकर पटका, वह काबिले तारीफ है. क्योंकि जंगल के राजा से पंगा लेना इतना आसान नहीं है.

सोशल मीडिया पर अक्सर वाइल्ड लाइफ से जुड़े कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें कभी छोटे कद का जानवर शेर पर हावी पड़ता दिखाई देता है, तो कुछ वीडियो में जानवरों के शिकार के रोचक हमले देखने को मिलते हैं. ऐसा ही एक रोचक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक भैंसा शेरों के झुंड में फंस जाता है. लेकिन अगले ही पल पूरी बाजी पलट जाती है. यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.
वीडियो में आप देख सकते हैं कि शेरों का झुंड एक भैंसे को अपना शिकार बनाने में जुटा हुआ है. इस दौरान एक शेर भैंसे को काबू करने के लिए उसकी पीठ पर चढ़ा हुआ है, जबकि बाकी उसके शरीर पर दांत गड़ाए हुए हैं. भैंसा दर्द से छटपटाता रहता है. वहीं, कुछ और शेर भैंसे को घेरे हुए रहते हैं, ताकि वह किसी भी तरह से वहां से बचकर न निकल पाए. लेकिन इतने शेरों के बीच फंसा होने के बाद भी भैंसा हार नहीं मानता. वह डटा रहता है.

लेकिन इसके बाद जो कुछ भी होता है, उससे पूरी बाजी ही पलट जाती है. अचानक एक भैंसा दौड़ते हुए शेरों के झुंड में आकर उन्हें उठा-उठाकर पटकने लगता है. भैंसे को तेजी से अपनी ओर आते हुए देखकर शेर भी इधर-उधर भागने लगते हैं. लेकिन उनमें से दो शेर भैंसे की चपेट में आ ही जाते हैं.
इस वीडियो को आईएफएस सुधा रमन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, अगर आपके पास हमेशा खड़े रहने वाले दोस्त मौजूद हैं, तो आप खुद को अमीर समझिए. जंगलों से ये सबक आपके लिए. वीडियो को देखने के बाद हर कोई भैंसे के दोस्त की हिम्मत की दाद दे रहा है. हालांकि, कुछ यूजर्स का यह भी कहना है कि वह उसका रिलेटिव भी हो सकता है. खैर. जिस दिलेरी से भैंसे ने शेरों के झुंड को उठा-उठाकर पटका, वह काबिले तारीफ है. क्योंकि जंगल के राजा से पंगा लेना इतना आसान नहीं है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it