जरा हटके

पंडितजी को ज्ञान देने के चक्कर में बुरा फंसा दूल्हा, फिर दुल्हन के सामने दूल्हे की ऐसे हुई बेइज्जती

Renuka Sahu
19 Oct 2021 3:50 AM GMT
पंडितजी को ज्ञान देने के चक्कर में बुरा फंसा दूल्हा, फिर दुल्हन के सामने दूल्हे की ऐसे हुई बेइज्जती
x

फाइल फोटो 

शादी के दौरान दूल्हा और दुल्हन के अंदर अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिलती है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। शादी के दौरान दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) के अंदर अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिलती है. कपल हर पल को एन्जॉय करना चाहता है. चाहे दूल्हे की एंट्री हो या फिर मंडप में बैठकर पंडितजी से गॉसिप करना, हर मौके पर दोनों को ही हंसी के कुछ शानदार पल बिताते हुए देखा जा सकता है. कई बार तो पंडितजी (Panditji) के लॉजिक वाले मंत्र भी लोगों को सोचने पर मजबूर कर देता है. कुछ ऐसा ही इस वीडियो में भी देखने को मिला, जब दूल्हे की बात को काटकर पंडितजी ने अपना लॉजिक दिया.

पंडितजी को ज्ञान देने के चक्कर में बुरा फंसा दूल्हा
जी हां, सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मंडप में एक तरफ दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) बैठे हुए होते हैं और दूसरे तरफ से पंडितजी मंत्र पढ़ते रहते हैं. तभी एक ऐसी बात आई, जिसपर दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom News) आपस में ही डिस्कस करने लग गए. दो रंगों को पानी में मिलाने के बाद कलर ऑरेंज हो गया, तो इस पर दूल्हा अपना ही लॉजिक देने लगता है. इस पर पंडितजी बीच में टुपक पड़ते हैं और दूल्हे के ज्ञान देने से रोक देते हैं.
फिर दुल्हन के सामने दूल्हे की ऐसे हुई बेइज्जती
पंडितजी फिर दूल्हे (Bride Groom) को समझाने लगते हैं कि जैसे दो रंगों को आपस में मिलाने के बाद नया रंग बनता है और बाकी के पुराने दो रंगों को वापस नहीं लाया जा सकता है. वैसे ही वर-वधु के परिवार के बीच बने नए रिश्ते में होता है. जब एक बार वर-वधू और परिवार एक-दूजे को हो जाते हैं तो फिर उन्हें अलग नहीं किया जा सकता. इस पर दूल्हे को लगा कि उसे यहां बलि का बकरा बनाया गया.
दूल्हे ने कहा, 'पंडितजी आपका प्वाइंट अच्छा था, लेकिन मेरा बकरा बनाना जरूरी नहीं था.' यह सुनकर दुल्हन जोर-जोर से हंस पड़ी और दूल्हे को बेइज्जती जैसा महसूस हुआ. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आया. इसे आईडोंटसेचीज (idontsaycheese) अकाउंट द्वारा शेयर किया गया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta