जरा हटके

गुटखा खाते हुए बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, आग बबूला हुई दुल्हन, फिर कर दिया ऐसा

Gulabi
10 Jun 2021 8:57 AM GMT
गुटखा खाते हुए बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, आग बबूला हुई दुल्हन, फिर कर दिया ऐसा
x
बारात लेकर पहुंचा दूल्हा

Bride Groom Viral News : यूपी के प्रतापगढ़ जिले में एक दूल्हे के नशे में आने पर दुल्हन के शादी से मना करने के बाद, बलिया जिले में एक और दुल्हन ने दूल्हे से शादी करने से इनकार कर दिया क्योंकि दूल्हे ने गुटखा खाया हुआ था. मनियार थाना के अधिकारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि गांव मिश्रौली की रहने वाली दुल्हन की शादी खेजुरी गांव के युवक से पांच जून को होनी थी.

गुटखा खाते हुए बारात लेकर पहुंचा दूल्हा
हालांकि, जब दूल्हा बारात लेकर पहुंचा तो दुल्हन ने देखा कि वह गुटखा चबा रहा है. फिर उसने शादी करने से इनकार कर दिया और शादी को रोक दिया गया. घंटों की जिद के बाद, जब दुल्हन ने मानने से इनकार कर दिया, तो शादी को रद्द कर दिया गया और परिवारों ने एक दूसरे से पहले मिले उपहारों को वापस करने का फैसला किया.
गुस्से में दुल्हन ने तोड़ दी शादी
उत्तर प्रदेश में एक सप्ताह के भीतर इस तरह की यह दूसरी घटना है. पिछले हफ्ते प्रतापगढ़ जिले में एक दुल्हन जब शादी करने से मना कर दिया था जब दूल्हे नशे की हालत में शादी वेन्यू पर पहुंचा और उसने उसे अपने साथ नाचने के लिए मजबूर करना शुरू कर दिया था. जैसे ही स्थिति खराब हुई वैसे ही पुलिस को बुलाया गया और उनके हस्तक्षेप पर दूल्हे के परिवार ने दहेज उपहार वापस करने पर सहमति व्यक्त की.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta