जरा हटके

विदाई में रो रही दुल्हन को दूल्हे ने गले लगाकर कराया चुप, वायरल हो रहा मजेदार वीडियो

Tulsi Rao
12 Jan 2022 8:13 AM GMT
विदाई में रो रही दुल्हन को दूल्हे ने गले लगाकर कराया चुप, वायरल हो रहा मजेदार वीडियो
x
शादी के बाद लड़की अपने मां-बाप और घर को हमेशा के लिए छोड़कर जा रही होती है. इस दौरान मां-बाप और परिवार के लोगों का इमोशनल होना लाजमी है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Bride Farewell Video: शादी में सबसे इमोशनल कर देने वाला मोमेंट विदाई का होता है. जब शादी में सबकुछ खुशी-खुशी बीतता है, तो विदाई के दौरान पूरे घर का माहौल ही बदल जाता है. शादी के बाद लड़की अपने मां-बाप और घर को हमेशा के लिए छोड़कर जा रही होती है. इस दौरान मां-बाप और परिवार के लोगों का इमोशनल होना लाजमी है.

वायरल हो रहा मजेदार वीडियो
हालांकि आजकल की दुल्हनें विदाई के दौरान ज्यादा रोना पसंद नहीं करती हैं. कुछ दुल्हनें आजकल मेकअप खराब होने के डर से भी अपने आंसू बहाना पसंद नहीं करती हैं. वहीं आजकल रोने का चलन भी कम हो रहा है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विदाई के दौरान एक दुल्हन रोती दिखाई देती है.
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दुल्हन अपनी विदाई के दौरान नकली आंसू निकालती दिख रही है. गाड़ी में बैठने के बाद दुल्हन बुरी तरह से रोने की एक्टिंग करती दिखाई दे रही है. इसके बाद दुल्हन के पास ही बैठा दूल्हा कुछ ऐसा करता है, जिसके बाद दुल्हन तुरंत ही चुप होकर बैठ जाती है. देखें वीडियो-
दूल्हे के चुप कराते ही चुप हो जाती है दुल्हन
वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा पहले तो दुल्हन को चुप कराने का प्रयास करता है. हालांकि दुल्हन तेजी-तेजी चिल्ला रही होती है. इसके बाद दूल्हा, दुल्हन को गले लगा लेता है. इसके बाद दुल्हन एकदम शांत होकर बैठ जाती है. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स काफी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.
इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स दुल्हन को नौटंकीबाज बता रहे हैं. कुछ यूजर्स दुल्हन के आंसू को मगरमच्छ के आंसू करार दे रहे हैं. वीडियो के अंत में दूल्हा भी मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहा है. दूल्हे को भी पता होता है कि दुल्हन नौटंकी कर रही होती है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर weddingcouplepage द्वारा अपलोड किया गया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta