जरा हटके

शादी में दूल्हे की इस हरकत से गुस्साई दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कहानी

Gulabi
7 Oct 2021 6:25 AM GMT
शादी में दूल्हे की इस हरकत से गुस्साई दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कहानी
x
गुस्साई दुल्हन

मजाक (Prank) करना अच्छी बात है, लेकिन इसे कब, कहां और कैसे किया जाए, ये समझना भी जरूरी है वरना लेने के देने पड़ सकते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दूल्हे की कहानी वायरल हो रही है, जिसकी मजाक करने की आदत के चलते शादी में ही झगड़ा हो गया. दूल्हे ने कुछ ऐसा कर दिया कि लड़की के घरवाले उससे बेहद नाराज हो गए.


गलती मानने को तैयार नहीं Groom
'मिरर' में छपी खबर के अनुसार, एक सोशल मीडिया यूजर (Social Media User) ने अपने जीजा की हरकतों को बयां किया है. उसने लिखा है कि शादी के दौरान दूल्हे (Groom) ने उसकी गर्लफ्रेंड की ड्रेस पर दूध गिरा दिया और कहा कि वो मजाक कर रहा है. इससे उसकी गर्लफ्रेंड नाराज हो गई. इस बात को लेकर लड़की के घरवालों की दूल्हे से बहस भी हुई, लेकिन वो अपनी गलती मानने को तैयार नहीं था.

25 हजार की Dress की खराब
शख्स के साले की गर्लफ्रेंड ने 250 पाउंड (करीब 25 हजार रुपये) की ड्रेस पहनी थी. जब शादी में सभी मेहमान खाना खा रहे थे, तभी दूल्हा हाथ में दूध का ग्लास लेकर वहां पहुंचा और उसे अपने साले की गर्लफ्रेंड पर उड़ेल दिया. यह देखकर सभी लोग हैरान रह गए. इसके बाद दूल्हा जोर-जोर से हंसने लगा. जब लड़की के घरवालों ने इस पर नाराजगी जताई वो दूल्हे ने कहा कि वो सिर्फ मजाक कर रहा है.

लड़की भी दे रही Husband का साथ
लड़की के परिवार का कहना है कि उनके दामाद को इस बेतुके मजाक का भुगतान करना चाहिए. वो चाहते हैं कि दूल्हा ड्रेस की पूरी कीमत यानी 250 पाउंड का भुगतान करे. हालांकि, दुल्हन इसके खिलाफ है. उसने अपने परिवार पर बात बढ़ाने का आरोप लगते हुए कहा कि ड्रेस पर दूध गिरने से वो खराब नहीं हो जाती. उसने कहा कि जो भी घटना हुई है उसके लिए माफी काफी है, लेकिन लड़की का भाई केवल माफी से संतुष्ट नहीं है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta