जरा हटके

दूल्हा-दुल्हन ने जीता लोगों का दिल, पुलिस ने बड़े की तरह दिया बधाई और नेग

Gulabi
11 May 2021 3:26 PM GMT
दूल्हा-दुल्हन ने जीता लोगों का दिल, पुलिस ने बड़े की तरह दिया बधाई और नेग
x
पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस संकट से जूझ रहा है

पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस संकट से जूझ रहा है. आलम ये है कि यह महामारी लगातार बढ़ती जा रही है. इस वायरस को रोकने और उसकी चेन को तोड़ने के लिए देश में कई सारी पाबंदियां लगी हुई है. वहीं, कुछ जगहों पर लॉकडाउन भी लागू है. इस दौरान कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं, जिनमें कुछ को देखकर लोगों का मनोरंजन होता है तो कुछ को देखकर हैरानी होती है. वहीं, कुछ वीडियो लोगों को बड़ी सीख भी दे रही है. इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो लोगों का दिल जीत रहा है.


दरअसल, कोरोना संकट को लेकर भीड़ पर रोक लगी है. शादी हो या फिर कोई कार्यक्रम सब जगह भीड़ पर रोक लगा दी गई है. ऐसे में एक दूल्हा अपनी दुल्हन को जिस तरह से लेकर जा रहा है उसने पुलिसवालों का भी दिल जीत लिया है. जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं दूल्हा और दुल्हन एक बाइक से जा रहे होते हैं. अचानक पुलिसवाले उन्हें रोकते हैं. कोरोना काल में जिस तरह दोनों ने शादी की उसने पुलिसवालों का भी दिल जीत लिया. पुलिसवालों ने दोनों को माला पहनाकर और नेग देकर दोनों को बधाई दी. तो सबसे पहले आप इस वीडियो को देखें…


'वीडियो लोगों को दिल जीत रहा है'
इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आपको मजा आया होगा. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, '#COVID प्रोटोकॉल का पालन कर नव विवाहित बाइक से घर जा रहे थे. पुलिस ने घर के बड़े की तरह बधाई व नेग दिया'. बताया जा रहा है कि यह वीडियो पंजाब का है. अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 15 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta