जरा हटके

दूध पी रहे थे दूल्हा-दुल्हन, तो हंसने लगीं स्टेज पर मौजूद महिलाएं, देखें फनी वायरल वीडियो

Gulabi
15 Sep 2021 8:42 AM GMT
दूध पी रहे थे दूल्हा-दुल्हन, तो हंसने लगीं स्टेज पर मौजूद महिलाएं, देखें फनी वायरल वीडियो
x
हंसने लगीं स्टेज पर मौजूद महिलाएं

सोशल मीडिया (Social Media) पर वेडिंग वीडियो (Viral Wedding Video) खूब पसंद किए जाते हैं. विविधताओं से भरे देश भारत के हर राज्य में शादी की अलग रस्में (Wedding Rituals) निभाई जाती हैं. कुछ रस्में बहुत फनी (Funny Video) होती हैं और कुछ को देखकर उनका मतलब तक समझ में नहीं आता है. इन दिनों इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक साउथ इंडियन वेडिंग (South Indian Wedding) का मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

दूध पी रहे थे दूल्हा-दुल्हन
इसमें कोई शक नहीं है कि उत्तर भारतीय (North Indian Wedding) और दक्षिण भारतीय शादियों (South Indian Wedding) की रस्में काफी अलग होती हैं. लेकिन दोनों जगहों की रस्मों में एक चीज कॉमन है और वो है शादियों में दूल्हा-दुल्हन को करीब लाने की कोशिश करना. फिलहाल इंस्टाग्राम पर एक शादी का मजेदार वीडियो (Funny Wedding Video) वायरल हो रहा है. इसमें दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) रिश्तेदारों से घिरे हुए स्टेज पर बैठे हुए हैं. दोनों वहीं बैठकर दूध पी रहे हैं.

एक-दूसरे को देना था अपना ग्लास
दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom) को अपने-अपने ग्लास से दूध चखने के बाद एक-दूसरे के साथ एक्सचेंज करना था. इसका साफ मतलब है कि दोनों को करीब लाने और उनमें प्यार बढ़ाने के लिए यह रस्म निभाई जाती होगी. दुल्हन ने जब अपना ग्लास आगे किया तो दूल्हा रस्म भूल गया और 'चीयर्स' (Cheers) करने लगा. दूल्हे की यह हरकत देखकर दुल्हन समेत सभी लोग हंसने लग गए.

लाखों लोगों ने किए कमेंट
इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 7 लाख 34 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सभी इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. किसी का कहना है कि दूल्हे की क्लास तो अब शादी के बाद ली जाएगी, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि दूल्हे पर से अपनी बैचलर्स पार्टी (Bachelors Party) की खुमारी उतरी नहीं है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it