जरा हटके

USA में रहती हैं होली केली की खूबसूरती के दीवाने हैं लड़के, इंस्टाग्राम पर हजारों फॉलोअर्स

Tulsi Rao
9 Jan 2022 11:27 AM GMT
USA में रहती हैं होली केली की खूबसूरती के दीवाने हैं लड़के, इंस्टाग्राम पर हजारों फॉलोअर्स
x
ब्यूटीफुल, हसीन और ग्लैसरस हैं कि 25 साल के लड़के उन्हें अपना दिल दे बैठते हैं और उनसे रोमांस करने की ख्वाहिश रखते हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Ajab Gajab News: आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी उम्र 40 साल है. हालांकि वह अपनी खूबसूरती से अपनी उम्र से 20 साल छोटी लगती हैं. वह इतनी बोल्ड, ब्यूटीफुल, हसीन और ग्लैसरस हैं कि 25 साल के लड़के उन्हें अपना दिल दे बैठते हैं और उनसे रोमांस करने की ख्वाहिश रखते हैं.

40 साल की महिला के दीवाने हैं लड़के
डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, इस महिला कि खूबसूरती की जितनी भी तारीफ कर लें, कम ही होगी. क्योंकि इनकी खूबसूरती इतनी ज्यादा है कि इनसे आधी उम्र के लड़के इनके पीछे पागल हैं. इन्होंने कबूल किया कि इनके बेटे के दोस्त भी कई बार इन्हें ताड़ते हुए पकड़े जाते हैं. यह महिला USA में रहती हैं. इनका नाम होली केली (Holly Kelly) है.
होली केली हमेशा टिकटॉक पर अपनी बोल्ड और आकर्षक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन्होंने बताया कि छोटी उम्र के लड़के हमेशा इनके पीछे पड़ जाते हैं. केली कहती हैं कि वह इतनी खूबसूरत और ग्लैमरस हैं कि उनके चक्कर में लड़के सबकुछ करने को तैयार रहते हैं. उन्होंने एक नाइट क्लब का एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए बताया कि उनके बेटे की उम्र के लड़के वहां उनके चक्कर में पड़ गए थे. इसके बाद वह उनके पीछे आए थे और उनके साथ रोमांस करने को बेताब थे.
खुद को Couger कहती हैं केली
केली अपने आपको Couger कहती हैं. Couger ऐसी महिला को कहते हैं, जिन्हें छोटी उम्र के लड़कों के साथ डेटिंग करना और रोमांस करना पसंद होता है. केली कहती हैं कि वह इस उपाधि के लिए परफेक्ट हैं. सोशल मीडिया पर केली अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. केली के इंस्टाग्राम पर 80 हज़ार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta