जरा हटके

बॉस ने सैलरी देने से किया इनकार, तो कर्मचारी ने किया कुछ इस काम.... जानिए फिर क्या हुआ

Rani Sahu
15 Sep 2021 5:11 PM GMT
बॉस ने सैलरी देने से किया इनकार, तो कर्मचारी ने किया कुछ इस काम.... जानिए फिर क्या हुआ
x
सोशल मीडिया की दुनिया में कई मजेदार वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं

सोशल मीडिया की दुनिया में कई मजेदार वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो को आपको बार-बार देखने को मन करेगा, तो कुछ ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप सोच में पड़ जाते हैं कि आखिर ऐसा क्यों हुआ. फिलहाल, सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही वीडियो सामने आया है. जिसमें एक शख्स जेसीबी से बड़ी-बड़ी गाड़ियों को बर्बाद करता हुआ दिख रहा है. इस दौरान वहां कई लोग उसे रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह नहीं मानता.

वायरल वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि कोई शख्स जेसीबी मशीन की मदद से मैदान में खड़े डंपरों और ट्रकों को एक-एक कर बर्बाद कर रहा है. वह एक-एक कर लाइन से खड़ी ट्रकों पर जेसीबी से हमला करता है. इस दौरान उसकी हरकत को देखने के बाद उसके बाकी साथी इधर-उधर भागने लगते हैं. कुछ देर तक ऐसा ही चलता रहता है. फिर वहां मौजूद बाकी लोग जेसीबी में घुसकर उस शख्स को पकड़ लेते हैं.
यह वीडियो कहां का है और यह शख्स ऐसा क्यों कर रहा था, इसकी कोई जानकारी नहीं है. हालांकि, जिस ट्विटर अकाउंट पर इसे शेयर किया गया है, उसके कैप्शन को देखने बाद लोग इसे बॉस की ओर से सैलरी न मिल पाने से एक मायूस कर्मचारी की हरकत के तौर पर देख रहे हैं.
वायरल हुए ​इस वीडियो को @CrazyFunnyVidzz नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, जब आपका बॉस सैलरी देने से मना कर दे. वीडियो अपलोड होने के कुछ ही घंटों में इसे 12 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, सैकड़ों लोगों ने इसे लाइक किया है. यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी देनी शुरू कर दी है. एक यूजर ने लिखा है, यह वीडियो कंपनी के हर बॉस को भेजना चाहिए. वहीं, दूसरे यूजर ने कर्मचारी के गुस्से को देखते हुए स्माइली लगाकर पूछा है कि आखिर उसकी सैलरी कितनी थी. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है, मैं उसे हारा हुआ मानता हूं. ऐसा करने से उसे क्या मिला.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it