Top
जरा हटके

चिड़िया ने बारिश में पंख फैलाकर बच्चों को भीगने से बचाया, वीडियो देख लोग हुए भावुक

Subhi
22 July 2021 3:45 AM GMT
चिड़िया ने बारिश में पंख फैलाकर बच्चों को भीगने से बचाया, वीडियो देख लोग हुए भावुक
x
इंटरनेट की दुनिया में रोजाना कोई न कोई वीडियो ऐसा आ ही जाता है. जिसे देख लोगों का दिल खुश हो जाता है. इन दिनों फिर से एक बड़ा ही प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

इंटरनेट की दुनिया में रोजाना कोई न कोई वीडियो ऐसा आ ही जाता है. जिसे देख लोगों का दिल खुश हो जाता है. इन दिनों फिर से एक बड़ा ही प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. ये वीडियो एक चिड़िया का है जो बरसात में अपने बच्चों को भीगने से बचाने की कोशिश कर रही है. चिड़ियी की इसी ममता को देखकर बहुत से लोगों का दिल भर आया. इस वीडियो ने फिर से सही साबित कर दिया कि सच मां जैसा कोई नहीं. किसी भी मां के लिए उसके बच्चे की सुरक्षा सबसे ज्यादा मायने रखती है.

IFS अधिकारी सुधा रमन ने ये ट्विटर पर मंगलवार को शेयर किया. इस वीडियो के कैप्शन में सुधा रमन ने लिखा- क्योंकि वह एक मां है. ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को न्यूज लिखे जाने तक दो हजार से अधिक व्यूज और 370 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें, असल में यह क्लिप फोटोग्राफर Alper Tuydes ने शेयर किया था. लेकिन इसके बाद इसे कई लोगों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया.

इस 12 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि चिड़िया बर्ड खड़ी है और बच्चे उसकी नीचे दुबके बैठे हैं. बारिश की तेज बौछार पड़ रही है लेकिन मां अपने पंख फैलाकर बच्चों के लिए छत बन जाती है, ताकि उसके किसी बच्चे को बारिश छू भी न सके. सोशल मीडिया की दुनिया में ऐसे वीडियो छाए रहते हैं. सुधा रमन एक आईएफएस ऑफिसर है, जो कि इस तरह के दिलचस्प वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं.



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it