जरा हटके

गगनचुंबी इमारत पर मकड़ी की तरह चढ़ रहा था जानवर...फिर नौवी मंजिल पर हुआ कुछ ऐसा...देखे VIDEO

Subhi
7 Jun 2021 3:48 AM GMT
गगनचुंबी इमारत पर मकड़ी की तरह चढ़ रहा था जानवर...फिर नौवी मंजिल पर हुआ कुछ ऐसा...देखे VIDEO
x
सोशल मीडिया पर जानवरों के कई ऐसे वीडियो शेयर किए जाते हैं, जिसे देखकर हैरानी होती है. वहीं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो हमारे दिल को छू लेती है

सोशल मीडिया पर जानवरों के कई ऐसे वीडियो शेयर किए जाते हैं, जिसे देखकर हैरानी होती है. वहीं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो हमारे दिल को छू लेती है. लोग इस तरह के वीडियो को काफी पसंद करते हैं और उसे बार-बार देखते हैं. हाल के दिनों में एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

हम सभी जानते हैं कि इंसान हो या जानवर किसी की जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है, लेकिन कई बार भगवान जिंदगी बख्स भी देता है. इसीलिए 'जाको राखे साइयां मार सके न कोई', इस कहावत से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जानवर गगनचुंबी इमारत पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था होता है. ऐसा लगता है कि यह कोई जानवर नहीं बल्कि मकड़ी हो क्योंकि जहां से वह बिल्डिंग पर चढ़ रहा है वहां कोई सपोर्ट नहीं है. जानवर को देखने के लिए नीचे लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है. लेकिन तभी अचानक से उसका बैलेंस बिगड़ता है और वह नौवीं मंजिल से गिर जाता है.

इस हैरान कर देने वाले वीडियो को ब्रिटिश अखबार द सन ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. जिसे खबर लिखे जाने तक 37 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जानवर का ये हैरतअंगेज करतब देख हर कई हैरान है और सोच रहे हैं कि भला जानवर भीतर ये शौक क्यों जागा?




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta