वीडियो

मगरमच्छ को छेड़ना शख्स को पड़ा महंगा, देख यूजर ने कहा -'जंगली जानवरों के साथ कभी....

Rani Sahu
16 Nov 2021 3:22 PM GMT
मगरमच्छ को छेड़ना शख्स को पड़ा महंगा, देख यूजर ने कहा -जंगली जानवरों के साथ कभी....
x
मगरमच्छ…एक ऐसा जानवर जिसके चंगुल में कोई फंसा तो उसका बच पाना मुश्किल है

मगरमच्छ…एक ऐसा जानवर जिसके चंगुल में कोई फंसा तो उसका बच पाना मुश्किल है. दरअसल, मगरमच्छ का जबड़ा इतना ताकतवर होता है कि वह चुटकियों में अपने शिकार का काम तमाम कर सकता है. लेकिन कई लोग खुशकिस्मत होते हैं, जो इसके जबड़े में आने के बाद भी जिंदा बच निकलते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स जानबूझकर मगरमच्छ से पंगा लेता हुआ नजर आता है. इसके बाद इस शख्स का जो भी हाल होता है, वो वाकई में हैरान करने वाला है.

वायरल वीडियो में नदी किनारे एक शख्स मगरमच्छ के बिल्कुल करीब खड़ा नजर आता है. हैरानी की बात है कि उससे दूर भागने की बजाए वह उसे छेड़ना शुरू कर देते है. लेकिन शायद उसे मगरमच्छ के जबड़े की ताकत का अंदाजा नहीं है. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि मगरमच्छ ने अगर दबोच लिया, तो फिर जान से जाना तय है. यहां भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. लगातार छेड़ने पर मगरमच्छ शख्स का हाथ जबड़े में जकड़ लेता है. इसके बाद जो कुछ भी होता है, वो आप भी देखिए.
मगरमच्छ के हमले के इस डरावने वीडियो को इंस्टाग्राम पर nature27_12 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. बता दें कि एक दिन पहले अपलोड हुए इस वीडियो को अब तक 45 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर यूजर्स हैरान हैं. हर कोई वीडियो में दिख रहे शख्स को जमकर कोस रहा है. वहीं, कुछ यूजर्स ने इस पर फनी रिएक्शन भी दिया है.
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'जंगली जानवरों के साथ कभी ऐसा खेल नहीं खेलना चाहिए. यह एक तरह की बेवकूफी है.' वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, मुझे उम्मीद है कि इस शख्स को उसके किए की सबक मिल गई होगी.
वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'ये आदमी बड़ा खुशकिस्मत था कि मगरमच्छ ने उसे ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचाया. इस तरह के जानवर को छेड़ना ही बेवकूफी है.' कुल मिलाकर यह शख्स तो मगरमच्छ के हमले से बच गया, लेकिन सबकी किस्मत अच्छी नहीं होती. इसलिए बेहतर है कि ऐसे जंगली जानवरों से दूर ही रहें.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it