जरा हटके

अचानक लड़की संग हुआ वार्डरोब मालफंग्सन, फिर टॉप हो गया गायब, जानें अजीबोगरीब किस्सा

Gulabi
28 May 2021 12:34 PM GMT
अचानक लड़की संग हुआ वार्डरोब मालफंग्सन, फिर टॉप हो गया गायब, जानें अजीबोगरीब किस्सा
x
इस दौरान वह टिकटॉक पर इसके बारे में पोस्ट भी करती हैं

एक महिला तब हैरान रह गई, जब उसे नाइट ऑउट के दौरान महसूस हुआ कि उसने अपना टॉप (टी-शर्ट) खो दिया. पल्स इओना मेसन (Pals Iona Mason) और उसकी बेस्ट फ्रेंड ब्रूक आयरलैंड (Brooke Ireland) बिल्कुल तैयार होकर ग्लासो में एक रेस्टोरेंट में जाती हैं. इस दौरान वह टिकटॉक पर इसके बारे में पोस्ट भी करती हैं.

अचानक लड़की संग हुआ वार्डरोब मालफंग्सन
मिरर डॉट कॉम में छपी खबर के मुताबिक, स्टूडेंट इओना ने अपनी दोस्त के साथ तैयार होने के बाद एक तस्वीर भी क्लिक करवाई. इस तस्वीर के साथ पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'करीबी दोस्त के साथ गर्ल्स नाइट- buzz buzz. हम लोग क्यूट दिख रहे हैं.' जहां इओना ने ब्लैक लॉन्ग-स्लीव क्रॉप पहनी थी, वहीं ब्रुक ने मल्टी कलर वाली हाल्टरनेक पहन रखा था.
बाद में मालूम चला कि टॉप गायब हो गया
जैसे ही दोनों रात के खाने के लिए निकली, अपने पोस्ट पर उन्होंने आगे लिखा, 'पूरा दिन भूखे रहे, फिर कई जगह पैदल चलना पड़ा और बारिश शुरू हो गई.' लेकिन इस दौरान वार्डरोब मालफंग्सन ने दोनों को हैरान में ला दिया. वीडियो में इओना का सिर हंसने के दौरान स्क्रीन से बाहर हो जाता है क्योंकि उन्होंने महसूस किया कि ब्रुक का टॉप (टी-शर्ट) बिना उसे मालूम चले ढीला होकर गायब हो गया था, उसने सिर्फ एक कोट ही ऊपर से पहना हुआ था. हालांकि बाद में बार से उसे एक फ्री टी-शर्ट मिली, जिसे उसने पहन लिया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta