जरा हटके

अचानक दूल्हे को महिला ने मारा थप्पड़, जमीन पर गिर पड़े दोनों, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

Gulabi
21 May 2021 10:32 AM GMT
अचानक दूल्हे को महिला ने मारा थप्पड़, जमीन पर गिर पड़े दोनों, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
x
इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

Funny Marriage Video : शादी में इतने अलग-अलग तरह के रीति-रिवाज हैं कि जब उनके बारे में मालूम पड़ता है तो काफी लोग हैरान हो जाते हैं. हिंदू धर्म (Hindu Marriage) की शादी में कई रस्मों-रिवाज होते हैं, जिनको पूरा करने में पूरे एक दिन भी कम पड़ जाए. कई बार इन्हीं रीति-रिवाज के चक्कर में लेने के देने पड़ जाते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला ने दूल्हे को थप्पड़ मार दिया.


दूल्हे पर अचानक औरत ने उठाया हाथ
हिंदू रीति रिवाज से होने वाली इस शादी में फेरे होने के बाद दूसरे दिन सुबह एक रस्म अदा की जाती है, जिसमें दूल्हा अपने परिवार के कुछ पुरुष सदस्यों के साथ आंगन में बैठते हैं और उन्हें तोहफा और हंसी मजाक के तौर पर बिंदी तक लगा दिया जाता है. इस दौरान, कुछ औरतें दूल्हे से मजाक भी करती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक औरत इसी रस्म में दूल्हे को थप्पड़ मारकर भागने लगती है, लेकिन इस दौरान दूल्हा औरत का हाथ पकड़ लेता है.
जमीन पर गिर पड़े दोनों, वीडियो वायरल
हाथ उठाने वाली महिला तो गिरती है साथ ही दूल्हा भी गिर जाता है. ससुराल में इस हाथापाई के चक्कर में माहौल थोड़ा अजीब सा हो जाता है. ऐसे रस्मों का लोग मजाक भी बनाते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही खूब वायरल हो गया. थप्पड़ पड़ने के बाद खुद को बचाने के लिए दूल्हे ने औरत का जोर से हाथ पकड़ लिया, जिससे दोनों ही गिर गए. हालांकि बाद में घऱवाले भी इसे हंसी-मजाक में लिया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta