जरा हटके

बिना पूछे पड़ोसी के घर जाने पर मिली ऐसी सजा, फिर बेटी को बेरहमी से पीटा...वायरल हुआ पोस्ट

Triveni
30 May 2021 5:30 AM GMT
बिना पूछे पड़ोसी के घर जाने पर मिली ऐसी सजा, फिर बेटी को बेरहमी से पीटा...वायरल हुआ पोस्ट
x
यूपी के कानपुर देहात में एक बेरहमत पिता (Kanpur Cruel Father) की करतूत सामने आई है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| यूपी के कानपुर देहात में एक बेरहमत पिता (Kanpur Cruel Father) की करतूत सामने आई है. रंजीतपुर गांव में पड़ोसी के घर जाने से नाराज निर्दयी पिता ने पहले तो अपनी बेटी की पिटाई की उसके बाद उसे तपती धूप में सोलर पोल से बांध (Tie To Soler Poll) दिया. 9 साल की बच्ची इस दौरान रोती-बिलखती रही, लेकिन पिता को उस पर बिल्कुल भी रहम नहीं आया. करीब 2 घंटे तक बच्ची धूप में ही तड़पती रही. पड़ोसियों ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल(Video Viral) कर दिया.

जैसे ही पुलिस को इस मामले की भनक लगी उसने खुद संज्ञान लेकर आरोपी पिता को गिरफ्तार (Police Arrested Father) कर लिया. निर्दयी पिता की इस हरकत को देखकर पड़ोसी भी सन्न रह गए. बेबस पड़ोसी जब कुछ न कर सके तो उन्होंने वीडियो के जरिए पिता की क्रूरता सबके सामने ला दी. बतादें कि बच्ची की मां नहीं है. वह अपने पिता और भाई के साथ ही रहती है.
बिना पूछे पड़ोसी के घर जाने पर मिली सजा
खबर के मुताबिक करीब 5 साल पहले बच्ची की मां की मौत हो गई थी. अब बच्चों को पालने की जिम्मेदारी पिता पर ही है. शनिवार को जब वह घर से बाहर गया था तो बच्ची के भाई के पास रहने के लिए कह कर गया था. बच्ची थोड़ी देर पड़ोसी के घर चली गई. घर वापस लौटकर बेटी के वहां न देखकर पिता काफी गुस्सा हो गया. वह बच्ची के इंतजार में घर के गेट पर ही बैठ गया.
जैसे ही बच्ची पड़ोसी के घर से निकली उसने उसे पीटना शुरू कर दिया. आस पास के लोगों ने उसे बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन गुस्साए पिता ने किसी की भी एक न सुनी और पड़ोसियों से भी झगड़ा शुरू कर दिया. बच्ची लगातार खुद को बचाने की गुहार लगाती रही लेकिन पिता ने उसके आंसुओं को अनदेखा कर दिया साथ रही छत पर लेजाकर उसे सोल पैनल के खंभे से बांध दिया.
आरोपी पिता को पुलिस ने हिरासत में लिया
चिलचिलाती धूप में वह करीब 2 घंटे तक वहां मदद की गुहार लगाती रही. रोते हुए वह अपने नानी और मामा को याद कर रही थी. तभी पड़ोसियों ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वीडियो सामने आने के बाद भाऊपुर चौकी इंचार्ज ने गांव पहुंचकर आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta