जरा हटके

चलती ट्रेन पर महिला के साथ हुआ ऐसा हादसा- देखें वीडियो

Rani Sahu
22 Sep 2021 6:30 PM GMT
चलती ट्रेन पर महिला के साथ हुआ ऐसा हादसा- देखें वीडियो
x
सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जिसपर मजेदार से लेकर अजीबोगरीब चीज आते ही वायरल हो जाती है

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जिसपर मजेदार से लेकर अजीबोगरीब चीज आते ही वायरल हो जाती है. अक्सर लोग हर घटना या फिर मुद्दे को सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आते हैं. आप सभी ने एक कहावत तो जरूर सुनी होगी 'जाको राखे सईंया मार सके ना कोय', इसका मतलब यह है कि अगर ईश्वर आपके साथ है तो आपका कुछ भी नहीं बिगड़ सकता है. अब जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक महिला की जान जाने वाली थी, मगर वहां मौजूद लोगों के कारण उसको नई जिंदगी मिल जाती है.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं साझा कर रहे हैं. ये घटना मुंबई की है दरअसल मुंबई के वसई रोड रेलवे स्टेशन पर एक महिला ट्रैन पर चड़ने की कोशिश कर रही थी, तभी उसका पैर फिसल जाता है. ऐसे में महिला की जान जाने ही वाली थी, मगर वहां मौजूद लोगों की सतर्कता के कारण बच गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला ट्रैन से टकराकर बेहद ही बुरी तरह गिरती है. उसे बचाने के लिए लोग तुरंत आगे आते हैं और उसे बचा लेते हैं.
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर अकाउंट पर देखा गया है. ये वीडियो एएनआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को अब तक 40 हजार लोगों ने देखा है. इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'चलती ट्रेन में चढ़ने की क्या जरूरत थी? वहीं दूसरे यूजर ने इसपर कमेंट करते हुए कहा कि- ऐसा नहीं करना चाहिए था. इससे जान भी जा सकती है. सच पूछा जाए तो ट्रेन में चढ़ते समय या सफर करते समय हमें बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है. लापरवाही के कारण हमारी जान जा सकती है.'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta