Top
जरा हटके

लॉकडाउन में बेवजह घूमने वालों को मिल रही ऐसी सजा...वीडियो देख आप हो जाएगे हैरान

Subhi
4 May 2021 5:21 AM GMT
लॉकडाउन में बेवजह घूमने वालों को मिल रही ऐसी सजा...वीडियो देख आप हो जाएगे हैरान
x
कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते देशभर में हाहाकार मचा हुआ है

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते देशभर में हाहाकार मचा हुआ है. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के चलते देश के कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया है. ऐसे हालात में हरियाणा में भी 10 मई तक एक हफ्ते का कम्पलीट लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है. हालांकि, इस दौरान भी कुछ लोग बेवजह घर से बाहर निकलकर सड़क पर घूम रहे हैं. इसे लेकर पुलिस ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है. लॉकडाउन नहीं मानने वालों से पुलिस बीच सड़क में उठक-बैठक करा रही है.

हरियाणा के अंबाला में पुलिस बिना किसी कारण के लोगों को बाहर घूमने से रोकने के लिए एक अनूठा तरीका अपना रही है. राज्य में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. प्रशासन ने कम्पलीट लॉकडाउन लगा रखा है, पर इसके बावजूद भी आम लोग बिना काम के शहर में घूम रहे हैं. भारी संख्या में लोग बिना काम के सड़कों पर घूमते नजर आए. इस पर पुलिस ने उन्हें बीच सड़क पर ही उठक-बैठक लगवाई, पुलिस ने उन्हें सख्त हिदायत देकर घर के लिए रवाना किया.
सोशल मीडिया पर यूं सड़क के बीच उठक-बैठक लगाते लोगों का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. लोग ना सिर्फ इसे एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं. लोगों को पुलिस का ये तरीका खूब पसंद आ रहा है. ज्यादातर लोगों का कहना है कि कोरोना को सीरियसली नहीं लेने वालों और लॉकडाउन तोड़ने वालों को ऐसे ही सजा मिलनी चाहिए, तभी लोग सुधरेंगें.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it