जरा हटके

सोशल डिस्टेंसिंग के लिए लगाया ऐसा जुगाड़, अब सोशल मीडिया पर छाया कपल का वीडियो

Gulabi
1 Jun 2021 9:12 AM GMT
सोशल डिस्टेंसिंग के लिए लगाया ऐसा जुगाड़, अब सोशल मीडिया पर छाया कपल का वीडियो
x
अब सोशल मीडिया पर छाया कपल का वीडियो

भारतीय अपने जुगाड़ के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं. किसी भी काम को जुगाड़ू तरीके या शार्टकट से करने में हिंदुस्तानियों का कोई जवाब नहीं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जो काफी इनोवेटिव है. मिजोरम के एक कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) का जुगाड़ इंटरनेट पर सबकी तारीफें बटोर रहा है.

कोरोना काल में संक्रमण से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग काफी कारगर तरीका है, दुनियाभर में इसपर जोर दिया जा रहा है. ऐसे में कोविड सेंटर जाते वक्त मिजोरम के एक कपल ने सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने का जो तरीका निकाला वो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में एक कपल जीप पर क्वारंटीन सेंटर जाता हुआ दिख रहा है. उसके साथ एक ट्रेलर लगा हुआ है ताकि सोशल डिस्टेंसिंग मेन्टेन रहे.
वीडियो में देख सकते हैं कि महिला जीप में पीछे लगे ट्रेलर पर प्लास्टिक की एक कुर्सी रखती है और ट्रेलर में चढ़कर उस पर बैठ जाती है. वहीं उसका पति जीप चलाकर ले जा रहा है. दोनों निकलने से पहले कैमरे की तरफ देखकर हाथ भी हिलाते हैं. आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मिजोरम में एक पति अपनी कोविड संक्रमित पत्नी को क्वारंटीन सेंटर ले जाते हुए.'
देखें वीडियो-

सोशल मीडिया पर ये जुगाड़ू तरीका लोगों को आकर्षित कर रहा है. लोगों ने कपल की जागरूकता को लेकर उनकी तारीफ की. वहीं, सोशल डिस्टेंसिंग मेन्टेन करने के लिए किया गया उनका जुगाड़ भी सबको जमकर एंटरटेन कर रहा है. लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन दे रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta