जरा हटके

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बच्ची का स्टंट वीडियो, आप भी देखिए

Gulabi
22 Nov 2021 6:04 AM GMT
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बच्ची का स्टंट वीडियो, आप भी देखिए
x
इंटरनेट पर इन दिनों स्टंट का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है
इंटरनेट पर इन दिनों स्टंट का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है. दरअसल, यह स्टंट कोई अनुभवी नहीं बल्कि एक बच्ची ने किया है. हालांकि, इस वीडियो के फेक होने को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के बीच बहस छिड़ गई है. ये वीडियो वाकई में हैरान कर देने वाला है. क्योंकि वीडियो में बच्ची जिस अंदाज में बाइक को रैंप पर फ्लिप करती हुई नजर आती है, उसे देखने के बाद किसी को भी यकीन नहीं हो रहा कि कोई बच्ची भी ऐसा कर सकती है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. अब तक इस वीडियो को 5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
इन दिनों यूथ में स्टंट करने का चलन काफी बढ़ गया है. कई बार कुछ लोग तो ऐसा स्टंट करते हैं, जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं. फिलहाल, सोशल मीडिया पर ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है. हालांकि, यूजर्स इसे फेक बता रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्ची 4 पहिए वाली बाइक पर स्टंट कर रही है. वीडियो में एक रैंप नजर आता है, जिससे बच्ची बाइक के साथ फ्लिप मारती हुई दिखती है. इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे. हालांकि, ज्यादातर यूजर्स का कहना है कि बाइक पर कोई बच्ची नहीं, बल्कि एक डॉल को बिठाया गया है. तो आइए देखते हैं ये वीडियो.

इस स्टंट वीडियो को इंस्टाग्राम पर selmamordovskaya नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, 'Real या Fake…मुझे इसे समझने के लिए वीडियो को 5 बार देखना पड़ा.' बता दें कि यह वीडियो 3 अक्टूबर को अपलोड किया गया था. इस वीडियो पर अब तक 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. ये वीडियो जितना हैरान कर देने वाला है, उतना ही चर्चा का विषय बन गया है. इस वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर लोग इसे फेक बता रहे हैं. लोगों का कहना है कि बाइक को रिमोट कंट्रोल के जरिए ऑपरेट किया गया था. जबकि उस पर कोई बच्ची नहीं, बल्कि एक डॉल को बिठाया गया था.
हालांकि, कुछ यूजर्स ने बच्ची को लेकर चिंता भी जताई है. लोग कमेंट सेक्शन में बच्ची के बारे में पूछ रहे हैं कि उसे कमर में किसी तरह की चोट तो नहीं लगी. लेकिन इस वीडियो को फेक बताकर कई लोगों ने इसके पीछे तर्क भी दिया है. वैसे आपको बता दें कि वीडियो को बार-बार देखेंगे, तो आप खुद समझ जाएंगे कि बाइक को ऊपर वाकई में कोई बच्ची नहीं, बल्कि एक डॉल थी. अगर उसकी जगह कोई बच्ची होती, तो शायद उसे चोट लग सकती थी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta