जरा हटके

छात्र को क्लास में टीचर संग मजाक करना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Subhi
12 April 2022 3:26 AM GMT
छात्र को क्लास में टीचर संग मजाक करना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
x
जब भी स्कूल में शिक्षक दिवस मनाया जाता है तो छात्र उसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना पसंद करते हैं. स्कूल में कई कार्यक्रम भी होते हैं और छात्र अपने टीचर्स की अच्छाइयों के बारे में बतलाते हैं.

जब भी स्कूल में शिक्षक दिवस (Teacher's Day) मनाया जाता है तो छात्र उसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना पसंद करते हैं. स्कूल में कई कार्यक्रम भी होते हैं और छात्र अपने टीचर्स की अच्छाइयों के बारे में बतलाते हैं. इस दौरान क्लासरूम को सजाया जाता है और फिर जैसे ही टीचर्स क्लास में आते हैं तो उनका स्वागत किया जाता है. कुछ ऐसा ही एक स्कूल में भी देखने को मिला, लेकिन एक छात्र के लिए यह सेलिब्रेशन थोड़ा महंगा पड़ गया. उसे नहीं मालूम था कि स्कूल में टीचर के वेलकम के लिए किया जाने वाला अनोखा काम, उसके लिए ही भारी पड़ जाएगा.

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देख सकते हैं कि टीचर के स्वागत में क्लासरूम में कई सारे छात्र-छात्राएं बैठे होते हैं. क्लासरूम को गुब्बारों और छोटे पतंगों से सजाया गया है. जैसे ही टीचर क्लास में आते हैं और मेज के सामने रखी कुर्सी पर बैठते हैं तो लोग तालियां बजाने लगते हैं. कुछ छात्र ऐसे भी थे, जिन्होंने अपने हाथ में स्नो स्प्रे (Snow Spray) लिया हुआ था. हवा में स्प्रे उड़ाने के बजाय, वह छात्र टीचर के मुंह पर ही स्प्रे मारने लगा. कुछ सेकेंड तक टीचर ने इंतजार किया कि वह छात्र ऐसा करना बंद कर दे, लेकिन जब उन्होंने देखा कि वह उनके मुंह पर ही स्प्रे करने लगा तो उठकर पिटाई कर दी.

टीचर ने अपनी सीट से उठकर पहले उस छात्र के बाल को पकड़ा और फिर सिर नीचे की तरफ करके पीठ पर मुक्का मारा. टीचर ने एक-दो नहीं, बल्कि कई मुक्के मारे. यह देखकर क्लासरूम में मौजूद छात्र भी हंसने लगे. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया.


सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर एक मीम पेज द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मुझे को तोड़ा'. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, 'एक बार जो टीचर बनते हैं, वह वैसे ही हो जाते हैं.'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta