जरा हटके

सोशल मीडिया पर कॉकरोच का अजीब वीडियो वायरल, आप भी देखें

Gulabi
29 July 2021 1:02 PM GMT
सोशल मीडिया पर कॉकरोच का अजीब वीडियो वायरल, आप भी देखें
x
कॉकरोच का अजीब वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर टोक्यो ओलिंपिक से जुड़े कई वीडियोज सुर्खियां बटोर रहे हैं. लेकिन इस बार एक ऐसा वीडियो अजीब वजह से लोगों की दिलचस्पी की वजह बना हुआ है. दरअसल जो वीडियो लोगों को ध्यान तेजी से अपनी तरफ खींच रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि स्पेन और अर्जन्टीना की महिला टीम के बीच हॉकी मैच खेला जा रहा है. लेकिन तभी कैमरामैन अपने कैमरे से ऐसे नजारे को लाइव टेलीकास्ट कर देता है. जो कि बहुत कम देखने को मिलता है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को ट्विटर पर man नाम के यूजर ने शेयर किया है. सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि स्पेन और अर्जन्टीना टीम की महिला खिलाड़ियों के बीच बॉल हथियाने की जोरआजमाइश जारी है. लेकिन इस बीच कैमरामैन कैमरे को मैच से हटाकर मैदान पर मौजूद कॉकरोच की हरकतों को फिल्माने लगा. जिस वजह से ये पूरा नजारा टीवी पर लाइव टेलीकास्ट में दिखने लगा. हालांकि ये नजारा बेहद कम समय के लिए दिखा क्योंकि मैच में दोनों टीम के बीच संघर्ष जारी था.
यहां देखिए वीडियो-

इसके बाद से ही ये वीडियो इंटरनेट की दुनिया में धूम मचा रहा है. ये वीडियो लोगों को कितना पसंद आ रहा है इसका अंदाजा इस बात से लगा लीजिए कि अब तक इसे 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. लेकिन जैसे ही लोगों ने ये नजारा देखा उनकी नजर पर इस पर टिक गई. ज्यादातर लोग इस नजारे को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. मैच के कॉकरोच को देख एक यूजर ने कहा कि शायद ये भी ओलंपिक का मजा उठा रहा है. इसके अलावा और भी कई लोगों ने वीडियो पर मजेदार रिएक्शन दिए.
ओलिंपिक से कई ऐसे वीडियोज सामने आ चुके हैं, जो लोगों का दिल जीत रहे हैं. हाल ही में एक मैच के दौरान जर्मन जूडो प्लेयर का वीडियो भी वायरल हुआ था. दरअसल जब जर्मन जूडो प्लेयर Martyna Trajdos मैच के लिए जा रही थी, तभी उनके कोच ने उन्हें कई थप्पड़ जड़े. इस नजारे को सब देखते ही रह गए.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta