Top
जरा हटके

बच्चे के जन्म के दौरान हुआ अजीबोगरीब खुलासा, महिला में मिले दो वजाइना

Triveni
9 April 2021 8:56 AM GMT
बच्चे के जन्म के दौरान हुआ अजीबोगरीब खुलासा, महिला में मिले दो वजाइना
x
25 साल तक ब्रिटनी जैकब (Brittany Jacobs) को पता नहीं था

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| 25 साल तक ब्रिटनी जैकब (Brittany Jacobs) को पता नहीं था कि उन्हें दो वजाइना (Vagina) है, इस बात का पता उन्हें तब चला जब लेबर पेन के दौरान इस बात की जानकारी उन्हें नर्स ने दी. डिलीवरी के दौरान नर्स ने उन्हें बताया कि उन्हें दो वजाइना (vaginas), दो गर्भाशय ग्रीवा (two cervixes) और गर्भाशय (two uteruses) है. 26 वर्षीय महिला ने टिकटॉक वीडियो के जरिए बताया कि उन्हें पता नहीं था कि उनके पास दो वजाइना है. इस वीडियो को अब तक 2.7 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. जैकब्स को कभी इस बात का अहसास नहीं था कि उसके पास दोहरी शारीरिक रचना है, लेकिन उन्होंने देखा था कि उनके नीचले हिस्से में कुछ बंद जैसा था, जब वह छोटी थीं तो उन्होंने देखा कि उनके वजाइनल एरिया में दो ओपनिंग है.

मुझे हमेशा लगा कि यह मेरा," हाइमन था, और जैसा कि मैं बड़ी हो गई, मैंने सोचा कि यह वास्तव में टफ था और शायद एक दिन ब्रेक हो जाएगा," उन्होंने बताया. उन्हें काफी संकेत मिले कि उनकी बॉडी यूनिक है. खुद को "वास्तव में उच्च दर्द बर्दाश्त करने वाला मानने के बावजूद, उन्हें हमेशा पीरियड्स में दर्द होता था जो कि "इतना बुरा था कि 'मैं रो देती थी,"
उन्होंने वीडियो में कहा. उन्होंने बताया कि मिनटों में ही उनके टैम्पोन खून से भीग जाते थे. सेक्स के दौरान उन्हें भयानक दर्द होता था और मासिक धर्म की ऐंठन बर्दास्त के बाहर थी. लेकिन उनके डॉक्टरों ने कभी नहीं बताया कि वह बहुत अलग हैं, इसलिए उन्होंने इस असुविधा को जीवन का हिस्सा मान लिया. ब्रिटनी जैकब में जितनी भी समस्याएं पायी गईं वह सभी गर्भाशय डिडेल्फ़िस (didelphys) या डबल गर्भाशय (double uterus) के लक्षण थे. जो इस तरह की दुर्लभ घटना है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it