जरा हटके

जॉब इंटरव्यू से पहले अजीबोगरीब घटना, मुंह पर लगाया फेस मास्क, चेहरे का रंग हो गया हरा

Gulabi
7 Jun 2021 12:18 PM GMT
जॉब इंटरव्यू से पहले अजीबोगरीब घटना, मुंह पर लगाया फेस मास्क, चेहरे का रंग हो गया हरा
x
जॉब इंटरव्यू से पहले अजीबोगरीब घटना

Weird Face Mask : जब भी आप जॉब इंटरव्यू के लिए तैयारी कर रहे होते हैं तो अपने आपको बेस्ट लुक में देखता चाहते हैं. वह चाहे जूम मीटिंग हो या फिर फेस-टू-फेस. भले ही आपको उस दिन जॉब मिले या नहीं, लेकिन आप उस दिन को बड़े दिन की तरह मानते हैं. जॉब इंटरव्यू में आपका लुक बेहद मायने रखता है. लेकिन एक महिला को बेहद ही अजीबोगरीब घटना का सामना करना पड़ा.


जॉब इंटरव्यू से पहले अजीबोगरीब घटना
मिरर डॉट कॉम में छपी खबर के मुताबिक, जॉब इंटरव्यू से ठीक पहले वह महिला अपने चेहरे पर फेस मास्क लगा लेती है, लेकिन वह ग्रीन फेस मास्क से फेयरनेस का कोई फायदा नहीं मिला, बल्किन हरा रंग चेहरे पर रह गया. इसे ठीक करने के लिए बहुत कोशिश की और लोगों से ठीक होने के लिए मदद भी मांगी.

चेहरे पर लगाया फेस मास्क
लड़की ने एक टिकटॉक यूजर्स के क्लोरोफिल फेस मास्क का वीडियो देखने के बाद उसे अपने ऊपर अप्लाई किया. आपको जीसीएसई बायोलॉजी क्लास के दौरान ग्रीन कंपाउंड तो याद होगा. लेकिन इसके सूर्य-अवशोषित गुणों (Sun-Absorbing Qualities) के अलावा, यह त्वचा को पोषण देने में मदद करता है. यह एक एंटीऑक्सिडेंट है; जो कोशिकाओं को नुकसान से बचाता है और सूजन को कम कर सकता है. लेकिन यह बहुत ज्यादा हरा होता है.

लोगों से पूछा- कैसे करें ठीक?
बिना क्रीम को मिक्स किए, इसे चेहरे पर नहीं लगाना चाहिए. इससे दाग आ सकते हैं. जैसे कि हमने इस महिला के चेहरे से देख सकते हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कल बैंक ऑफ अमेरिका में जॉब इंटरव्यू है. क्या किसी के पास कोई आइडिया है कि मैं इसे कैसे हटा सकती हूं? किसी भी हाल में इसे छुड़ाना मुश्किल हो गया है. मुझे मदद की जरूरत है.'
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta