जरा हटके

अजीबोगरीब मामला: दुल्हन ने की वैक्सीन लगवा चुके दूल्हे की डिमांड, अखबार में छपवाया था विज्ञापन

Gulabi
8 Jun 2021 11:35 AM GMT
अजीबोगरीब मामला: दुल्हन ने की वैक्सीन लगवा चुके दूल्हे की डिमांड, अखबार में छपवाया था विज्ञापन
x
अजीबोगरीब मामला

दुनियाभर में अजीबोगरीब मामले देखने को मिलते रहते हैं, लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है; जिसके बारे में जानने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे. शादी के लिए अखबार में मैट्रीमोनियल एडवरटीजमेंट तो आपने जरूर देखा होगा. लेकिन ताजा मामले में एक महिला ने शादी के लिए कोविड वैक्सीन की दोनों डोज लग जाने वाले दूल्हे की मांग की है. अखबार में छपे इस वैवाहिक विज्ञापन की क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

अखबार में छपा था विज्ञापन
यह क्लिपिंग 4 जून, 2021 को एक अखबार के वैवाहिक विज्ञापन पर छपी थी. विज्ञापन में एक सेल्फ-एम्प्लॉएड रोमन कैथोलिक महिला ने अपने धर्म के एक व्यक्ति के साथ शादी के लिए ऐड दिया, लेकिन उसमें भी उन्होंने एक अतिरिक्त शर्त रखी थी.
दुल्हन ने की ये डिमांड
महिला ने दावा किया कि उसे कोविशील्ड (Covishield) वैक्सीन की दोनों खुराक पहले ही मिल चुकी हैं और वह अब एक संभावित दूल्हे की तलाश में है, जिसको कोविशील्ड का ही टीका लगा हो.

शशि थरूर ने भी किया ट्वीट
कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Congress MP Shashi Tharoor) अपने वाक्पटुता, शब्दावली और बहस में अपने विरोधियों का सामना करने के लिए काफी मशहूर हैं. वह अक्सर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय चिंता के मामलों के बारे में ट्वीट करते रहते हैं, लेकिन कभी-कभी मजाकिया ट्वीट भी कर सकते हैं. सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने मंगलवार को इस मामले में मजेदार ट्वीट किया.
उन्होंने लिखा, 'टीका लगवा चुकी दुल्हन ने की टीका लगवा चुके दूल्हे की मांग! इसमें कोई शक नहीं कि शादी का तोहफा एक बूस्टर शॉट होगा? क्या यह हमारा न्यू नॉर्मल है?'
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta