जरा हटके

चोरी भी तमीज से! शॉप लूटने आए चोर और मालिक के बीच बातचीत का वीडियो वायरल

Gulabi
26 May 2021 5:44 AM GMT
चोरी भी तमीज से! शॉप लूटने आए चोर और मालिक के बीच बातचीत का वीडियो वायरल
x
बातचीत का वीडियो वायरल

पाकिस्तान में एक दुकानदार और लुटेरे के बीच बातचीत का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हंसी आ रही है. सीसीटीवी में कैद हुए वीडियो में सबसे पहले लुटेरे को दुकान में घुसते हुए दिखाया गया है. पहले तो उसने अलमारियों से कुछ सामान उठाया और अपने साथी को सौंप दिया, और उसे कार में सामान रखने को कहा. इस बीच बिना पूछे ही दुकानदार पैसे को बैग में डालकर लुटेरे के लिए तैयार करने लगता है.

फिर लुटेरा दुकानदार से उसे कुछ "बड़े नोट" देने के लिए कहता है, जिसके जवाब में वह कहता है कि उसके पास नहीं है क्योंकि कोई काम नहीं है. लुटेरा पूछता है, "बड़े नोट कहां हैं," जिस पर दुकानदार जवाब देता है, "अभी कुछ हुआ ही कहा है," जिसका अर्थ है कि उसने अभी तक कोई बिक्री नहीं की है. " जिसके बाद लूटेरा कहता है हमारे पास भी काम नहीं है यार, हम तो मजबूरी ये कर रहे..," डाकू कहता है. फिर दुकानदार उससे अनुरोध करता है, "फिर से मत आना भाई," जिस पर लुटेरा जवाब देता है, "इंशाअल्लाह फिर नहीं आयेंगे."क्लिप को सबसे पहले मनोज मेहता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था और तब से यह ट्विटर और अन्य प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है.
देखें मजेदार वीडियो:
यह घटना जनवरी की है, लेकिन वीडियो हाल ही में भारतीय सोशल मीडिया पर सामने आया है. कहने की जरूरत नहीं है कि यह लोटपोट करने वाला क्लिप वीडियो वायरल हो गया है, कुछ का कहना है कि ऐसी डकैती केवल पाकिस्तान में ही संभव है. एक यूजर ने कहा, "मेरे पसंदीदा चोर नैतिकता के साथ चोरी करते हैं!", जबकि दूसरे ने लिखा, "चोरी भी तमीज से कर रहा है. यह सिर्फ दुखद है. दुकानदार भी बहुत ही दयालु व्यक्ति है. "
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta