जरा हटके

शादी के रस्म के दौरान हुआ कुछ, वीडियो देख भड़के लोग

Gulabi
24 Nov 2021 5:57 AM GMT
शादी के रस्म के दौरान हुआ कुछ, वीडियो देख भड़के लोग
x
शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कंटेंट वायरल होना शुरू हो गए
शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कंटेंट वायरल होना शुरू हो गए हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि शादी-्ब्याह से जुड़े कंटेट यूजर्स बड़े चाव से देखना पसंद करते हैं. यही वजह है कि ऐसे कंटेंट फौरन वायरल भी हो जाते हैं. इस कड़ी में सोशल मीडिया पर सिंदूरदान रस्म से जुड़ा एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद पहले तो आपकी हंसी छूट पड़ेगी, फिर गुस्सा भी आएगा.
ये हम सभी जानते हैं कि शादी से पहले कई रस्में निभाई जाती हैं. इस दौरान कई तरह के हंसी-मजाक भी किए जाते हैं. लेकिन कई बार ऐसी चीजें हो जाती हैं जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. अब जरा वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए. सिंदूरदान रस्म के दौरान एक शख्स ने मजाक-मजाक में कुछ ऐसी हरकत कर दी, जो दूल्हे पर भारी पड़ गया.
वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिंदूरदान रस्म के दौरान दो शख्स दूल्हा और दुल्हन के ऊपर एक लाल जोड़े को पकड़े हुए हैं. जबकि एक महिला कपड़े में से कुछ छानती हुई नजर आती है. इसी दौरान दूसरे शख्स को मस्ती सूझती है और वह जोर से लाल जोड़े को खींच लेता है. फिर क्या था. दूसरी छोर वाला शख्स झटके से दूल्हे के ऊपर गिर जाता है. इस दौरान आप देख सकते हैं कि वह सीधा दूल्हे की गर्दन के ऊपर गिरता है. इसके बाद वीडियो यहीं खत्म हो जाता है. आइए देखते हैं ये वीडियो
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर brides_speciall नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो पर अबतक 43 हजार से ज्यादा व्यूज हैं. यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर यूजर्स भड़के हुए हैं. लोगों का कहना है कि उन्हें यह वीडियो किसी भी एंगल से फनी नहीं लगा है.
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, यह फनी तो बिल्कुल भी नहीं, इस हरकत से दूल्हे की गर्दन टूट सकती थी. वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, कितना बेवकूफ इंसान है. यह भी नहीं सोचा कि दुल्हन बैठी हुई है उसे भी चोट लग सकती थी. हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने फनी रिएक्शन भी दिया है. ज्यादातर यूजर्स इमोटिकॉन के जरिए रिएक्ट कर रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta