जरा हटके

सांप ने ऐसे लिया लड़के से बदला, देखें वीडियो

Gulabi
12 Jan 2022 6:55 AM GMT
सांप ने ऐसे लिया लड़के से बदला, देखें वीडियो
x
सांप और लड़के का वीडियो
सांप (Snake) का नाम सुनते ही कई लोगों की हालत पतली हो जाती है. दरअसल, ये जीव अगर किसी को काट ले, तो उसकी मौत भी हो सकती है. यही वजह है कि इंसान तो क्या, खूंखार से खूंखार जानवर भी इससे दूर ही रहने में खुद की भलाई समझते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें एक लड़के को सांप से पंगा लेना भारी पड़ गया. वीडियो में लड़का सांप को हाथ में लेकर उसके मुंह पर फूंक मारे जा रहा था. इसके बाद सांप ने जो कुछ भी किया, उसे देखकर किसी की भी धड़कन बढ़ सकती है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे- सांप कोई खेलने की चीज नहीं है.
सोशल मीडिया की दुनिया भी बड़ी अद्भुत है. अपने फोटोज और वीडियोज पर लाइक्स और कमेंट्स पाने के लिए कुछ लोग अपनी जान तक जोखिम में डालने से नहीं चूकते. अब वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए. ये वीडियो किसी फैक्ट्री में शूट किया गया मालूम पड़ता है. जहां एक लड़का हाथ में सांप लिए दिखाई देता है. सांप भी काफी लंबा और खतरनाक लग रहा है. लेकिन ये लड़का बेखौफ होकर उसके मुंह पर लगातर फूंक मारे जा रहा है. इससे सांप और भड़क जाता है. चूंकि लड़के ने उसकी गर्दन पकड़ी हुई है, इसलिए सांप कुछ भी नहीं कर पाता. लेकिन जैसे ही लड़का पकड़ ढीली करते हुए सांप को अपने सिर के पास लाता है, सांप फौरन उसे काट लेता है. ये नजारा वाकई में डरा देने वाला है. इसे देखने के बाद कमजोर दिल वाले घबरा ही जाएं.
सांप ने ऐसे लिया लड़के से बदला

लड़के और सांप के इस हैरान कर देने वाले वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर @Folico_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 6 दिसंबर को अपलोड हुए इस वीडियो को अब तक 24 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
इस वीडियो को देखने के बाद कुछ यूजर्स ने सलाह देते हुए लिखा है कि सांप कोई खेलने की चीज नहीं है. वहीं, ज्यादातर लोगों ने लड़के की हरकत को बेवकूफाना करार दिया है. कुछ ने तो सांप की ही तारीफ कर दी है. लोगों का कहना है कि ऐसे बेवकूफों को इस तरह का ही सबक मिलना चाहिए. हालांकि, कुछ यूजर्स ने लड़के को लेकर चिंता भी जताई है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta