जरा हटके

तेज धमाके की आवाज से टूटी नींद, घर में हुआ दर्दनाक हादसा, पढ़ें पूरी खबर

Gulabi
28 May 2021 10:13 AM GMT
तेज धमाके की आवाज से टूटी नींद, घर में हुआ दर्दनाक हादसा, पढ़ें पूरी खबर
x
कुत्ते की बची जान

अगर आपके घर में ग्लास यानी कांच का फर्नीचर (Glass Furniture) है तो जरा सचेत हो जाइए. दरअसल, इंग्लैंड (England News) में रहने वाले एक कपल के साथ आधी रात को ऐसी दुर्घटना (Weird Accident) हुई कि उन्होंने कांच का फर्नीचर खरीदने से तौबा कर ली है. इसमें उनका काफी नुकसान भी हो गया. जानिए पूरा अजीबोगरीब मामला (Weird News).

तेज धमाके की आवाज से टूटी नींद
इंग्लैंड के एसेक्स (Essex, England) में रहने वाले डेनियल और उनकी मंगेतर रैशेल रात में अपने कमरे में सो रहे थे. तभी तेज धमाके की आवाज से उनकी आंख खुल गई थी. जब वे अपने लिविंग रूम में आए तो वहां की हालात देखकर उनका दिल दहल गया. दरअसल, वहां रखा उनका कांच का फर्नीचर चूर-चूर हो चुका था. यह देखकर उन्हें समझ ही नहीं आया कि हुआ क्या है. आवाज सुनकर उन्हें ब्लास्ट (Bomb Blast) होने जैसा महसूस हुआ था.
कुत्ते की बची जान
जहां उनका ग्लास फर्नीचर रखा हुआ था, उसी के पास उनके कुत्ते का बेड (Dog Bed) लगाया जाता है. लेकिन यह अच्छा हुआ कि उस समय वह सो नहीं रहा था और इसलिए बच गया. अगर वह वहां होता तो शायद इस हादसे में बच नहीं पाता. हालांकि, ग्लास टेबल (Glass Table For Living Room) पर रखा 2,500 यूरो यानी 2,20,872.50 रुपये का उनका टीवी सेट (TV Set Cost) खराब हो गया.

सबको दी ग्लास फर्नीचर से बचने की सलाह
कपल ने यह फर्नीचर पिछले साल ऑनलाइन (Online Furniture Shopping) खरीदा था. हालांकि इस धमाके के बाद उन्होंने तय कर लिया है कि अब वे कभी कांच का फर्नीचर नहीं खरीदेंगे. सिर्फ यही नहीं, उन्होंने अपने सभी करीबियों से भी कांच का फर्नीचर न खरीदने की अपील की है. फिलहाल हादसे (Accident Case) की सही वजह किसी को भी पता नहीं चल सकी है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta