जरा हटके

दो कारों के बीच बैठकर जान दांव पर लगाई, ये शख्स खूब बटोर रहा सुर्खियां

Admin1
26 Nov 2021 7:02 AM GMT
दो कारों के बीच बैठकर जान दांव पर लगाई, ये शख्स खूब बटोर रहा सुर्खियां
x

नई दिल्ली: 'द रॉक' के नाम से फेमस डब्ल्यूडब्ल्यूई के रेस्लर ड्वेन जॉनसन को तो हर कोई जानता है. लेकिन उनकी तरह दिखने वाले रूसी स्टंटमैन एंज़ोर स्काला भी इन दिनों अपने वीडियो के चलते खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके एक स्टंट का एक ऐसा वीडियो देखने को मिला है जिसे देखकर हर कोई हैरान है.

ऑस्ट्रेलिया की सोशल मीडिया सेलिब्रिटी एलेक्जेंड्रा मैरी हिर्शी ने एंज़ोर स्काला का एक वीडियो फेसबुक पर शेयर किया है जिसमें वह तेजी से अपनी ओर आ रही दो कारों को अपने बाजुओं के दम पर रोक लेते हैं. पहले स्काला सड़क पर बैठे दिखते हैं. उनकी दांई ओर एक कार है और बाईं और दूसरी.
दोनों कारों के ड्राइवर्स को स्काला पूरी स्पीड से अपनी तरफ धक्का लगाने के लिए कहते हैं. जब दोनों कारों के ड्राइवर्स पूरी स्पीड से कार को चलाते हैं तो उसी समय स्काला अपने बाजुओं के दम पर उनकी स्पीड पर कंट्रोल करते हुए उन्हें रोक देते हैं. ये एक बेहद ही खतरनाक स्टंट था क्योंकि अगर स्काला इन दोनों कारों को नहीं रोक पाते तो उनकी जान भी जा सकती थी.
सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. एलेक्जेंड्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ''यह स्टंट मैन खुद को रूसी "द रॉक" कहता है.'' इस वीडियो को अब तक 3 लाख 85 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. और 8.5 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है. साथ ही 900 से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है.
एक यूजर ने लिखा, 'शायद इन्हें थेरेपिस्ट की जरूरत है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये अपना दिमाग घर में ही भूल आया है.' वहीं, एक अन्य शख्स ने लिखा, 'तुम शायद शैतान को खुश करना चाहते हो. जिंदगी बहुत कीमती है इसलिए ऐसा मत करो.' एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा करना खतरनाक है. इसलिए इसे सपोर्ट ना करें.' तो वहीं एक यूजर ने लिखा, 'इन्हें रेसलिंग में ट्राए करना चाहिए.'
बता दें, स्काला का अपना एक इंस्टाग्राम पेज भी है. anzor_skala नामक इस पेज पर उनकी कई और ऐसे वीडियो देखने को मिल जाती हैं. उनके वहां, करीब 1 लाख 28 हजार से ज्यादा फॉलोअलर्स हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it