जरा हटके

भाई को बिना सहारे के चलते देख खुशी से झूम उठी बहनें, देखें क्यूट वीडियो

Gulabi
6 Jan 2022 3:40 PM GMT
भाई को बिना सहारे के चलते देख खुशी से झूम उठी बहनें, देखें क्यूट वीडियो
x
भाई को देख खुशी से झूम उठी बहनें
दुनिया में भाई-बहन का रिश्ता बेहद ही खूबसूरत होता है. अक्सर आप लोगों ने भाई-बहन की काफी सारी वीडियोज देखी होंगी, जिसमें कई बार वो लड़ते-झगड़ते, एक दूसरे से प्यार करते और एक दूसरे को परेशान करते दिखाई देते हैं. ये रिश्ता इतना खूबसूरत होता है, जिनके बीच के प्यार को बयां कर पाना भी मुश्किल होता है. भाई अपनी बहनों के लिए हर मुसीबत से लड़ने को तैयार रहते हैं. वहीं बहन हमेशा अपने भाई के साथ खड़ी रहती है. अब इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भाई-बहन का प्यार साफ दिखाई दे रहा है.
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बहनें अपने भाई के साथ नजर आ रही है. दोनों बहने फर्श पर बैठी है, वहीं वो अपने छोटे भाई को हाथों से सहारा देकर खड़ा कर रही है. लेकिन कुछ ही पल में छोटा बच्चा पहली बार अपने लड़खड़ाते कदमों से बिना किसी सहारे के चलकर दिखाता है. अपने भाई को पहली बार चलता देख दोनों बहनें खुशी से झूमने लगती हैं. ये वीडियो सभी को बेहद लुभा रहा है साथ में लोग अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा खूब प्यार बरसा रहे हैं.

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर सहारे किया गया है.आप सभी वीडियो को goodnews_movement नामक पेज पर देख सकते हैं. लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वे इसे सोशल मीडिया के और भी प्लेटफार्म पर सहारे कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक ही इसे 2 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. आप सभी को बता दें ऐसे कई वीडियोज सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं. जिसपर लोग काफी प्यार बरसाते हैं.
सोशल मीडिया पर जैसे ही वीडियो शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि यकीनन बहन के लिए भाई से बढ़कर कुछ नहीं होता है. दूसरे यूजर ने लिखा- ये वीडियो बेहद ही प्यारा है. तीसरे यूजर ने लिखा- भाई-बहन का ऐसा प्यार कम ही देखने को मिलता है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. हमें यकीन है आप भी इस वीडियो को देखने के बाद एक बार जरूर मुस्कुराएंगे.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta