जरा हटके

सालियों ने जूता चुराया, तो उल्टा लगा ऐसा झटका, कुछ ही सेकंड का यह वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

Nidhi Singh
4 Nov 2021 7:50 AM GMT
सालियों ने जूता चुराया, तो उल्टा लगा ऐसा झटका, कुछ ही सेकंड का यह वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल
x
शादी (Wedding Video) में कई ऐसे रस्म होते हैं, जिन्हे देखने के लिए लोग बेहद इंतजार करते रहते हैं

शादी (Wedding Video) में कई ऐसे रस्म होते हैं, जिन्हे देखने के लिए लोग बेहद इंतजार करते रहते हैं. वरमाला से लेकर, मंडप में सिंदूर, सात फेरे और जूता चुराई रस्म को लोग देखना पसंद करते हैं. हालांकि, जूता चुराई रस्म ऐसा है, जिसमें दूल्हे (Bride Video) के जूतों को साली चुराती है और उसे वापस देने के लिए तोहफे में गिफ्ट या पैसे लेती हैं. यह रस्म सबसे ज्यादा पॉपुलर भी है और मजेदार भी. सोशल मीडिया (Social Media) पर जीजा और साली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साली जूता चुराने के बाद जश्न मना रही होती और तभी एक शख्स ने सालियों को बड़ा झटका दे दिया.

सालियों ने जूता चुराया, तो उल्टा लगा ऐसा झटका

वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी में जीजाजी के जूते चुराने के बाद खुशी मना रही होती हैं, लेकिन तभी कुछ ऐसा हो जाता है कि उनके होश ही उड़ जाते हैं और इधर-उधर देखने लगते हैं. दरअसल, सालियां जैसे ही अपने जीजा के जूते चुरा लेती हैं तो बाहर गार्डन में बज रहे ढोल पर नाचने लगती हैं. उन्हें इस बात का एहसास नहीं होता कि उनके पीछे षड्यंत्र रचा जा रहा है. सालियां नाचने में इतना मग्न होती हैं कि उन्हें भनक भी नहीं लगती कि कोई उनसे जूते छीनने वाला है. जी हां, तभी एक शख्स उनके करीब आता और झट से जूते को छीन कर भाग जाता है. पहले तो सालियां चिल्लाती हैं, लेकिन वह शख्स फटाक से दौड़ाकर दूर चला जाता है.

कुछ ही सेकंड का यह वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

सालियों को जैसे ही झटका लगता है, वह सोच में पड़ जाती हैं कि आखिर उनके साथ अचानक यह घटना कैसे हो गई. कुछ ही सेकंड का यह वीडियो इस घटना के बाद खत्म हो जाता है. इंटरनेट पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद भी किया जा रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram) पर weddingz.in नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जीजू वर्सेज साली, अगर जूता चुराई का यह रस्म क्यूट नहीं कहा जाएगा, तो हमें नहीं पता इससे अच्छा और क्या हो सकता है. इस वीडियो के आखिर तक देखना चाहिए, क्योंकि इसमें क्यूट सरप्राइज है'.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta