जरा हटके

साली ने जीजाजी के सामने रखी धांसू डिमांड, सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर किया गया पसंद

Nidhi Markaam
18 Oct 2021 6:05 AM GMT
साली ने जीजाजी के सामने रखी धांसू डिमांड, सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर किया गया पसंद
x
शादी में दूल्हा और दुल्हन तो लाइमलाइट में होते ही हैं, लेकिन सबसे ज्यादा खास रिश्ता साली के साथ होता है.

शादी में दूल्हा और दुल्हन तो लाइमलाइट में होते ही हैं, लेकिन सबसे ज्यादा खास रिश्ता साली के साथ होता है. जूता जुराई रस्म के दौरान जब अपने जीजाजी के सामने साली आती है तो उसके ठाठ देखने ही लायक होते हैं. साली अपने स्वैग से न सिर्फ जीजाजी, बल्कि बारात में आए उनके रिश्तेदारों के भी होश उड़ा देती है. ऐसा इसलिए क्योंकि, जूता चुराई के लिए साली की डिमांड इतनी जबरदस्त होती है कि सुनकर होश उड़ना लाजमी है.

साली ने जीजाजी के सामने रखी धांसू डिमांड

इंटरनेट पर आपने शादी में जीजा और साली द्वारा होने वाला हंसी-मजाक अक्सर वायरल होते हुए देखा होगा. जूता चुराई रस्म के दौरान जब दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ बैठा हुआ होता है तो साली अपने जीजाजी से शगुन के पैसों की डिमांड करती है. इस वीडियो में एक छोटी साली ने अपने जीजाजी से 2 लाख रुपए की डिमांड की. यह डिमांड सुनकर जीजाजी के होश उड़ गए. छोटी साली की इतनी बड़ी डिमांड सुनते हुए जीजाजी ने निगोसिएट करने का फैसला लिया.

जीजाजी ने भी साली को बड़े प्यार से निगोसिएट किया

जीजाजी ने बड़े ही रोचक अंदाज में अपनी साली को प्यार से मनाते हुए शगुन के पैसे कम करवाएं. जीजाजी का निगोसिएट करने का तरीका इतना जबरदस्त था कि छोटी साली को 2 लाख रुपए से 22 हजार रुपए तक ले आए. इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि साली बार-बार धमकी दे रही है कि अब शगुन के पैसे बढ़ा देंगे तो जीजाजी बड़े ही प्यार से उसे मनाकर पैसे कम करने के लिए कहता है. दोनों के बीच की बातचीत सुनकर आपके चेहरे पर हंसी आ जाएगी.

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर किया गया पसंद

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर दुल्हनिया नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बेहद ही प्यारा निगोसिएशन, अपने जीजू को टैग करें और कहें कि तैयार रहें'. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Next Story