जरा हटके

जीजा संग डांस करने को आतुर दिखी साली, पंजाबी गाने पर डांस फ्लोर पर यूं मचाया धमाल

Nidhi Markaam
12 Oct 2021 5:48 AM GMT
जीजा संग डांस करने को आतुर दिखी साली, पंजाबी गाने पर डांस फ्लोर पर यूं मचाया धमाल
x
शादी में दूल्हा और दुल्हन के बाद सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वालों में साली भी होती है. साली अपने जीजू से मस्ती-मजाक करती हुई नजर आती है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। जीजा और साली (Jija Saali) के बीच अक्सर होने वाली नोंक-झोंक किसे नहीं देखना पसंद है. शादी के दौरान यह जोड़ी बेहद ही चुलबुली अंदाज में बातचीत करते हुए मिल जाएंगे. दूल्हे की एंट्री के वक्त से लेकर जूता चुराई और विदाई तक, जीजा और साली (Jija Sali) के बीच बनने वाली नई-नई बॉन्डिंग बेहद ही इंटरेस्टिंग होती है. कई बार तो जूता चुराई के दौरान यह जोड़ी आपस में भिड़ जाती है तो कई बार जीजाजी प्यार से अपनी साली को शगुन के पैसे दे देते हैं.

जीजा संग डांस करने को आतुर दिखी साली

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि शादी के मौके पर साली अपने जीजाजी (Jija Saali) के साथ डांस करने के लिए उन्हें पकड़कर डांस फ्लोर तक लेकर आ गई. पंजाबी गाना बजते ही साली भंगड़ा करने में बिल्कुल भी समय नहीं लगाई. कुछ ही सेकंड में जीजाजी भी अपने साली के साथ डांस करने के लिए बिल्कुल भी वक्त नहीं लिया और झूमकर डांस करने लगे. पंजाबी सॉन्ग पर दोनों ही झमाझम डांस करने लगे.

पंजाबी गाने पर डांस फ्लोर पर यूं मचाया धमाल

जीजा और साली (Jija Sali) का डांस देखकर वहां मौजूद बाराती भी झूम उठे और जमकर तालियां बजाई. इस वीडियो में खास चीज यह देखने को मिली कि साली अपने जीजा के साथ डांस करते वक्त स्टेप्स मैच करने की कोशिश कर रही थी. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर अदिति नागपाल नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जीजाजी के साथ डांस'. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Next Story