जरा हटके

दूल्हा और दुल्हन के बीच आईं भाभी ने किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर वीडियो खूब किया गया पसंद

Mahima Marko
11 Oct 2021 5:19 AM GMT
दूल्हा और दुल्हन के बीच आईं भाभी ने किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर वीडियो खूब किया गया पसंद
x
घर में अगर किसी लड़के की शादी तय होती है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| घर में अगर किसी लड़के की शादी तय होती है तो सबसे ज्यादा उसके पैरेंट्स खुश होते हैं, लेकिन एक ऐसा रिश्ता जो मां-बेटे और भाई-बहन से कम भी नहीं होता, जिसकी खुशी देखकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. जी हां, हम बात कर रहे हैं देवर और भाभी की जोड़ी की, जिनके बिना घर अधूरा-अधूरा लगता है. देवर और भाभी की यह जोड़ी अक्सर हंसते हुए या फिर हंसी-मजाक करती हुई दिखाई देती है.

दूल्हा और दुल्हन के बीच आईं भाभी ने किया कुछ ऐसा

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब देवर और भाभी के बीच शानदार केमेस्ट्री दिखाई दी. देवर की शादी से खुश भाभी ने अपने अनोखे अंदाज में डांस करके डॉयलॉग मारा. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन के बीच अचानक से भाभी कूद पड़ती हैं और उन्हें हटाकर बॉलीवुड गाने के लिरिक्स के जरिए डॉयलॉग बोलती हैं. बॉलीवुड का पॉपुलर सॉन्ग 'लो चली मैं, अपनी देवर की बारात लेके...' गाने पर भाभी ने मुस्कुराते हुए शानदार डांस किया


देवर और भाभी के बीच दिखी धांसू केमिस्ट्री

देवर ने जब भाभी का यह सॉन्ग देखा तो वह भी मुस्कुराने लगा. देवर और भाभी के बीच गजब केमिस्ट्री इंटरनेट पर भी लोगों को खूब पसंद आई. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर गौरव नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को सैंकड़ों लोगों ने पसंद किया. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta