जरा हटके

देवर की शादी में भाभी ने किया गजब का डांस, आप भी देखें

Rani Sahu
17 Nov 2021 6:50 AM GMT
देवर की शादी में भाभी ने किया गजब का डांस, आप भी देखें
x
शादियों का सीजन शुरू होने वाला है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक बार फिर शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो वायरल होने लगे हैं

शादियों का सीजन शुरू होने वाला है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक बार फिर शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो वायरल होने लगे हैं. खासकर देवर-भाभी से जुड़ी केमिस्ट्री वाले वीडियो यूजर्स देखना पसंद करते हैं. दरअसल, इनके बीच दोस्ती, प्यार और सम्मान का रिश्ता होता है. देवर-भाभी के बीच की बॉन्डिंग इतनी खूबसूरत होती है कि हर कोई इस प्यार से रिश्ते को पसंद करता है. यही वजह है कि जब भी देवर की शादी लगती है, तो मां समान भाभी के चेहरे पर सबसे ज्यादा खुशी होती है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर देवर-भाभी से जुड़ा एक वीडियो धमाल मचा रहा है. जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर भी यकीनन मुस्कान आ जाएगी.

वैसे आपको बता दें कि देवर और भाभी के बीच का रिश्ता कई मायनो में खास होता है. दरअसल, जब देवर की शादी लगती है तो भाभी का रोल इसमें काफी अहम हो जाता है. फिर चाहे बात किसी रस्म की हो या फिर बारात में डांस करने की, इन सब मामलों में आपको भाभी सबसे आगे दिखेंगी. हों भी क्यो न. देवर की जो शादी है. अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए.
2 मिनट 26 सेकंड के इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि भाभी अपने देवर की शादी में बॉलीवुड के फेमस सॉन्ग 'लो चली मैं अपने देवर की बारात लेके…' पर जोर डांस कर सबको चौंका देती है. आशीष मित्तल नाम के यूट्यूब चैनल पर एक दिन पहले शेयर हुआ यह वीडियो तहलकता मचा रहा है. यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. अब तक इस वीडियो 2 लाख 60 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.
वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर मौजूद घरवाले भी खुश होकर 500-500 के नोट हवा में उड़ाते हैं. इस दौरान देवर भी भाभी के साथ ठुमके लगाता है. वहीं, देवर-भाभी के बीच की केमिस्ट्री को देखकर लोग इस पर लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, मैं इस वीडियो को 4 बार देख चुकी हूं. इस वीडियो को मेरा बार-बार देखने को दिल कर रहा है. भाभी आप काफी स्वीट हो. भगवान आपके परिवार को सारी खुशियां दे. वहीं, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'ये तो सुपर से भी ऊपर है.' ज्यादातर यूजर्स भाभी के डांस की तारीफ कर रहे हैं. कुल मिलाकर देवर और देवरानी के सामने भाभी का यह डांस वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta