जरा हटके

सालियों ने किया जीजाजी संग डांस, हाथ पकड़कर यूं करने लगे इशारे

Nidhi Markaam
20 Oct 2021 6:57 AM GMT
सालियों ने किया जीजाजी संग डांस, हाथ पकड़कर यूं करने लगे इशारे
x
शादी से पहले ही जीजाजी अपने साली (Jija Saali) के डिमांड पूरा करने के लिए जेब में नोट भरना शुरू कर देते हैं

शादी से पहले ही जीजाजी अपने साली (Jija Saali) के डिमांड पूरा करने के लिए जेब में नोट भरना शुरू कर देते हैं. जी हां, वजह साफ है कि शादी वाले दिन जूता चुराई रस्म के दौरान साली शगुन में बड़ी रकम की डिमांड कर सकती है. साली की डिमांड को पूरा करने के लिए कई बार लोग उन्हें मनाते हैं, लेकिन कई बार साली द्वारा मांगी गई रकम को जीजा दे देते हैं. फिलहाल, जीजाजी (Jija Sali News) जब खुश होते हैं तो डांस फ्लोर पर नोट उड़ाने में पीछे नहीं हटते.

डांस फ्लोर पर सालियों ने किया जीजाजी संग डांस (Jija Saali)

कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने वाले इस वीडियो (Viral Video) में भी देखने को मिला, जब साली (Jija Saali) अपनी जीजी की शादी में डांस कर रही होती है. तभी साली के जीजाजी (Jija Sali) डांस फ्लोर पर आ जाते हैं और उछल-उछल कर भांगड़ा करने लग जाते हैं. नाचते वक्त जीजाजी अपने जेब से कुछ नोट निकालते हैं और साली के ऊपर उड़ा देते हैं. इस दौरान साली की जीजी भी सामने खड़ी होकर सब देख रही होती है. भांगड़ा करते वक्त जीजाजी के साथ कई सालियां डांस कर रही होती हैं. सबकी निगाह जीजा और साली पर रहती है.

अचानक जीजाजी ने अपनी साली का पकड़ा हाथ

डांस फ्लोर पर डांस करते वक्त अचानक जीजाजी अपनी साली (Jija Saali) का हाथ पकड़ लेते हैं. उसके बाद हाथ में लगी अंगूठी की तरफ इशारा करते हुए कुछ कहा. वीडियो में जैसा समझ आया कि जल्द ही उनकी साली की भी शादी होने वाली है और रिश्ता तय हो चुका है. अंगूठी दिखाते हुए इशारे में जीजाजी ने बताया कि इंगेजमेंट हो चुकी है, अब शादी होने वाली है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram) पर मिसेज अमन प्रिंस सिंह नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो (Instagram Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Next Story