जरा हटके

दीदी के आखों के सामने साली ने पकड़ा जीजा का हाथ, फिर यूँ दिया मस्ती भरा परफॉर्मेंस

Mahima Marko
4 Oct 2021 7:08 AM GMT
दीदी के आखों के सामने साली ने पकड़ा जीजा का हाथ, फिर यूँ दिया मस्ती भरा परफॉर्मेंस
x
शादी के वक्त सबसे ज्यादा जीजा-साली (Jija Sali) के बीच हंसी-मजाक और नोंक-झोंक देखने को मिलती है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Jija Saali News: शादी के वक्त सबसे ज्यादा जीजा-साली (Jija Sali) के बीच हंसी-मजाक और नोंक-झोंक देखने को मिलती है. मेहमानों की निगाहें दूल्हा और दुल्हन के ऊपर तो टिकी होती ही हैं, लेकिन मंडप में जूता चुराई रस्म के दौरान भी लोग इन्हें देखना बेहद पसंद करते हैं. इस दौरान जब साली अपने शगुन के पैसे जीजाजी से मांगती हैं तो कई सारी मजाकिया बातें सुनने को मिलती है. हालांकि, कई बार सालियां अपने जीजाजी को खुश करने के लिए कुछ इम्प्रेसिव परफॉर्मेंस भी करती हैं.

साली ने डांस फ्लोर पर जीजाजी को बुलाया

कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला, जब शादी में डांस फ्लोर पर साली ने अपनी परफॉर्मेंस दी. डांस परफॉर्मेंस के दौरान साली के साथ ना सिर्फ उसके जीजाजी मौजूद थे, बल्कि दीदी भी साथ में होती है. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का पॉपुलर सॉन्ग 'मेरे जीजा जी...' पर धांसू डांस करने वाली साली ने सबको चौंका डाला. दीदी के साथ खड़े जीजाजी का साली ने हाथ पकड़ा और फिर डांस फ्लोर पर ले आई. शानदार गाने पर स्टेप वाइज डांस करना शुरू कर दिया.

Jija Saali Viral Video: देखें Video-


साली ने डांस परफॉर्मेंस से जीता सबका दिल

साली ने जैसे ही जीजाजी को डांस के लिए बुलाया तो वह पहले मुस्कुराने लगे और फिर हंसते हुए डांस करने लगे. उनका डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आया. इस दौरान दूल्हे का साला भी वहां मौजूद था और साथ में डांस करता हुआ दिखाई दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर लीना कटारिया नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो (Instagram Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta