जरा हटके

भाभी ने देवरों संग मिलकर उड़ाया गर्दा, 'मोरनी बनके' गाने पर दिया धांसू डांस परफॉर्मेंस, वीडियो जमकर हुआ वायरल

Nidhi Markaam
19 Oct 2021 7:00 AM GMT
भाभी ने देवरों संग मिलकर उड़ाया गर्दा, मोरनी बनके गाने पर दिया धांसू डांस परफॉर्मेंस, वीडियो जमकर हुआ वायरल
x
देवर और भाभी (Devar Bhabhi) के बीच की केमिस्ट्री बेहद ही धांसू होती है

देवर और भाभी (Devar Bhabhi) के बीच की केमिस्ट्री बेहद ही धांसू होती है. जब यह जोड़ी अपने पर आ जाए तो अच्छे से अच्छे लोगों को पीछे छोड़ सकती है. भाई-बहन और मां-बेटे वाले इस रिश्ते में दोस्ती की भी थोड़ी मिठास होती है. दोनों के बीच बॉन्डिंग लोगों को खूब पसंद आती है. शादी हो या फिर कोई भी इवेंट, हर जगह देवर-भाभी (Devar Bhabhi News) का कमाल देखने लायक ही बनता है. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला.

भाभी ने देवरों संग मिलकर उड़ाया गर्दा

जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि देवर और भाभी (Devar Bhabi) ने एक जबरदस्त डांस प्रिपरेशन किया था, जिसका परफॉर्मेंस स्टेज पर देखने को मिला. भाभी अपने देवरों (Devar Bhabhi News) के साथ जैसे ही स्टेज पर आईं तो लोगों के चेहरे की रौनक ही बढ़ गई. रिंग सेरेमनी के मौके पर भाभी ने अपने दो देवरों के साथ 'दिल चोरी साड्डा हो गया, ओ की करिए की करिए...' गाने से डांस करना शुरू किया. भाभी संग देवरों का डांस देखकर वहां मौजूद लोग खूब हूटिंग करने लगे.

देखें वीडियो-

'मोरनी बनके' गाने पर दिया धांसू डांस परफॉर्मेंस

इतना ही नहीं, इस गाने के बाद जैसे ही भाभी ने 'मोरनी बनके' गाने पर डांस करना शुरू किया, देखने वाले लोगों के होश ही उड़ गए. परफॉर्मेंस के वक्त भाभी की देवरों के संग धांसू केमिस्ट्री देखने को मिली. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर द ट्रिपल ट्रीट नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'वेडिंग दा सीजन है, और भाभी देवर दा रीजन है.'

Next Story