जरा हटके

श्रुति हासन ने माना, पहले बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका से कहा 'आई लव यू'

Shiv Samad
10 Jan 2022 9:49 AM GMT
श्रुति हासन ने माना, पहले बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका से कहा आई लव यू
x

श्रुति हासन ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें वह और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका एक ट्रेंडी क्विज में भाग ले रहे हैं। यह चुनौती फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर लोकप्रिय है और विशेष रूप से जोड़ों के लिए बनाई गई है। रविवार को अभिनेत्री द्वारा साझा की गई क्लिप ने दोनों के रिश्ते की वर्तमान स्थिति की झलक दिखाई। वीडियो की शुरुआत इस सवाल से हुई कि "सबसे पहले किसकी दिलचस्पी थी?" जवाब में, श्रुति ने अपनी प्रेमिका की ओर उंगली उठाई। अगले सवाल के जवाब से पता चला कि रिश्ते में दोनों में से कौन ज्यादा प्रोटेक्टिव है। जवाब में दोनों ने एक-दूसरे पर उंगलियां उठाईं।

श्रुति ने यह भी स्वीकार किया कि वह वही थी जिसने पहले "आई लव यू" कहा था और शांतनु ने इसे स्वीकार कर लिया। अगले प्रश्न का उत्तर देने के लिए, "सबसे अधिक बहस शुरू करने की संभावना कौन है," श्रुति ने खुद को इंगित करके दोषी ठहराया। "नींद में चेहरे," उसने पोस्ट को कैप्शन दिया। इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा किए जाने के कुछ ही समय बाद, श्रुति की बहन अक्षरा ने एक टिप्पणी छोड़ दी, जिसमें लिखा था, "वास्तव में एक सुप्रभात," हंसी-मजाक वाली इमोजी की एक श्रृंखला के साथ।

पिछले महीने, श्रुति को मंदिरा बेदी द्वारा होस्ट किए जाने वाले टॉक शो द लव लाफ लाइव शो में एक विशेष अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह पहले अपने रिश्ते को कैसे छिपाएगी। श्रुति ने कहा कि उन्होंने सबसे लंबे समय तक सिंगल रहने का नाटक किया। "क्योंकि लोग ऐसे थे जैसे 'आपको उस तरह दिखना है, आपको वांछनीय, उपलब्ध दिखना है'," उसने कबूल किया।

"और एक दिन मैं ऐसा था, 'किसके लिए? किस लिए?' मुझे यह भी लगा कि यह मेरे साथी के लिए अपमानजनक था- इसे छिपाने के लिए, "श्रुति ने कहा। उसने यह भी कहा कि जबकि कोई नहीं जानता कि यह काम करेगा या नहीं, यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने पर्यावरण और उसमें मौजूद लोगों का सम्मान करें।

इसके बाद, श्रुति आगामी भारतीय एक्शन थ्रिलर सालार में प्रभास के साथ अभिनय करेगी। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित फिल्म को कन्नड़ और तेलुगु भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है और इसे हिंदी, मलयालम और तमिल में भी डब किया जाएगा। अभिनेत्री नंदामुरी बालकृष्ण की अगली फिल्म में भी दिखाई देंगी।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta