जरा हटके

सीसीटीवी फुटेज में नजर आया चौंका वाला दृश्य, देखें आप भी

Bharti
25 Nov 2021 1:13 PM GMT
सीसीटीवी फुटेज में नजर आया चौंका वाला दृश्य, देखें आप भी
x
ऑस्ट्रेलिया में रहने वाला अमन उस समय सदमे में था; जब सीसीटीवी फुटेज में उसका पालतू कुत्ता राइडर अपने पीछे के बगीचे में एक 'भूतिया कुत्ते' के साथ खेलता हुआ

ऑस्ट्रेलिया में रहने वाला अमन उस समय सदमे में था; जब सीसीटीवी फुटेज में उसका पालतू कुत्ता राइडर (Ryder) अपने पीछे के बगीचे में एक 'भूतिया कुत्ते' के साथ खेलता हुआ दिखाई दे रहा था. कैटर्स न्यूज एजेंसी द्वारा 31 सेकंड की क्लिप को YouTube पर पोस्ट किया गया है और अब तक 7 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स ने कुत्ते को भूत मानने से इनकार कर दिया और कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रियाएं पोस्ट कीं.

शख्स के बैकयार्ड में दिखा 'कुत्ते का भूत'
वीडियो में, राइडर (Ryder) को जेक डेमार्को के मेलबर्न हाउस के बैकयार्ड में एक ट्रांसपैरेंट सफेद कुत्ते का पीछा करते हुए देखा गया. कुत्तों को देखकर ऐसा महसूस हुआ कि वह कुछ सेकंड के लिए बैकयार्ड के बाड़े में आया और पालतू कुत्ते के साथ खेला. कुछ ही देर बाद, फ्रेम में 'घोस्ट डॉग' (डरावना) दिखाई नहीं दे रहा था.
कुत्ते के मालिक ने किया ऐसा दावा
कैटर्स न्यूज एजेंसी से बात करते हुए, जेक ने कहा कि वह अपने बैकयार्ड में ट्रांसपैरेंट कुत्ते को देखकर बिल्कुल हैरान था. जबकि उसका दावा है कि उसके बैकयार्ड का बाड़ा पूरी तरह सुरक्षित है. इसलिए, जेक की राय है कि किसी भी कुत्ते का अंदर आना असंभव है. कैटर्स न्यूज एजेंसी का हवाला देते हुए न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट ने दावा किया कि सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद, जेक 'घोस्ट डॉग' को देखने के लिए बाहर भागा, लेकिन तब तक वह गायब हो गया था.




Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it