जरा हटके

नोएडा सेक्टर-62 की हैरान करने वाली घटना, पिंक टॉयलेट में पकड़ा गया इश्क फरमा रहा कपल

Tulsi Rao
24 Feb 2022 8:35 AM GMT
नोएडा सेक्टर-62 की हैरान करने वाली घटना, पिंक टॉयलेट में पकड़ा गया इश्क फरमा रहा कपल
x
इसके बाद उन्होंने जो देखा, वह हैरान करने वाला था. इस घटना के सामने आने के बाद यह इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Pink Toilet Love: नोएडा सेक्टर-62 से एक बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां महिलाओं के लिए बने पिंक टॉयलेट के भीतर एक प्रेमी जोड़ा एक-दूसरे के इश्क में डूबा हुआ था. इसी बीच एक महिला सिपाही टॉयलेट इस्तेमाल करने के लिए उसके अंदर पहुंच गईं. इसके बाद उन्होंने जो देखा, वह हैरान करने वाला था. इस घटना के सामने आने के बाद यह इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

पिंक टॉयलेट में इश्क फरमा रहा था प्रेमी जोड़ा
बता दें कि नोएडा में स्वच्छता अभियान के तहत सैकड़ों की संख्या में पिंक टॉयलेट बनाए गए हैं. इस टॉयलेट का इस्तेमाल करने की अनुमति सिर्फ महिलाओं और लड़कियों को है. पुरुषों और लड़कों को इस टॉयलेट के भीतर जाने पर सख्त मनाही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले दिनों एक प्रेमी युगल इस टॉयलेट के भीतर इश्क फरमाने के लिए पहुंचे. इसी बीच टॉयलेट इस्तेमाल करने के लिए एक महिला सिपाही अंदर पहुंच गईं. सिपाही ने अंदर का नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए.
महिला सिपाही जब अंदर पहुंचीं तो उन्होंने युवक और युवती तो आपत्तिजनक स्थिति में देखा. इसके बाद उन्होंने इस पर आपत्ति जताई और दोनों से इस बाबत पूछा. महिला सिपाही के टोकने पर युवक और युवती उनके साथ बदसलूकी करने लगे. युवक और युवती महिला सिपाही को कानून का पाठ पढ़ाने लगे. इसके बाद महिला सिपाही ने तुरंत फोन कर थाने की पुलिस बुला ली. पुलिस दोनों युवक-युवती को हिरासत में थाने लेकर आई. जहां शांति भंग की धाराओं में उन दोनों पर केस दर्ज कर लिया गया.
सेक्टर-6 की कंपनी में मैनेजर है युवक
महिला सिपाही ने बताया कि दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर जब उन्होंने टोका तो वह उन पर रौब झाड़ने लगे थे. उन्होंने कहा कि पुलिस का काम हम जैसे लोगों को सुरक्षा देना है, हमारी निजी जिंदगी में दखल देना नहीं. वहीं जब पुलिस दोनों को गिरफ्तार करके थाने ले आई तो वहां पर भी दोनों युवक-युवती ने हंगामा किया. बताया जा रहा है कि युवक नोएडा सेक्टर-6 स्थित एक कंपनी में मैनेजर के पद पर तैनात है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta