जरा हटके

कैमरे में कैद हुई दिल दहला देने वाली घटना, महिला ने ट्रेन के सामने खड़ी यात्री को दे दिया धक्का, देखें वीडियो

Gulabi
5 Oct 2021 5:15 PM GMT
कैमरे में कैद हुई दिल दहला देने वाली घटना, महिला ने ट्रेन के सामने खड़ी यात्री को दे दिया धक्का, देखें वीडियो
x
अमेरिका (USA) के न्यूयॉर्क (New York) शहर से एक दिल दहला देने वाली घटना की खबर आयी है

अमेरिका (USA) के न्यूयॉर्क (New York) शहर से एक दिल दहला देने वाली घटना की खबर आयी है. यहां एक स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर, एक अज्ञात महिला ने दूसरी यात्री को ट्रेन के सामने ढकेल (woman shoves commuter into a train) दिया. इस धक्के से महिला ट्रेन के नीच आते-आते बची मगर उसके चेहरे पर काफी चोटें आ चुकी हैं. इस घटना का वीडियो भी यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. हर कोई इस वीडियो को देखकर दंग हो जा रहा है.


कल यानी सोमवार को सुबह अमेरिका के टाइम्स स्क्वायर सब स्टेशन (Times Square Sub Station) पर एक ऐसी घटना हुई जिसने सभी को हैरान कर दिया. स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर कई लोग ट्रेन के इंतजार में खड़े थे. ट्रेन जैसे ही प्लेटफॉर्म पर लगने लगी वैसे ही एक महिला अपनी बेंच से उठी और सामने खड़ी दूसरी महिला को ट्रेन की ओर ढकेल दिया. इस हमले में 42 साल की पीड़िता बाल-बाल बची मगर ट्रेन से उसके चेहरे पर काफी चोट आ गई जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि धक्का देने के बाद महिला वहां से तुरंत जाने लगी.


प्लेटफॉर्म पर खड़े दूसरे लोगों ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस तरह के हमले यहां के प्लेटफॉर्म्स पर आम बात हैं. ऐसे हमले 80 के दशक में काफी हुआ करते थे. लोग इतने नीच हैं कि वो किसी भी छोटी-मोटी बात पर इत तरह किसी की जान ले सकते हैं. लोगों ने बताया कि महिला कुछ देर से वहां बैठी हुई थी. वहां मौजूद लोगों ने कहा कि ये मुमकिन है कि वो अपने हमले के प्लान कर रही हो. जैसे ही ट्रेन प्लेटफॉर्म पर पहुंची, उसने वैसे ही सामने खड़ी महिला को धक्का दे दिया. कुछ लोगों ने कहा कि ये घटना हम सबके लिए एक तरह का सबक भी है कि भीड़भाड़ वाली जगहों पर हमें अपनी आंख और कान खोलकर रखना चाहिए. शख्स ने कहा कि हम लोग स्टेशन पर अपने फोन्स पर लगे रहते हैं और अपने आसपास के लोगों को भूल जाते हैं. न्यूयॉर्क के इस सब स्टेशन पर कई तरह की वारदातें होती रहती हैं. इस घटना के कुछ वक्त बाद ही एक शख्स ने अपने पैर पर ही गोली मार ली थी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta