जरा हटके

साइकिल पर खड़े होकर करवाई शेविंग, इस नए तरीके पर लोगों ने दिए रिएक्शन, वायरल हुआ वीडियो

Nidhi Singh
15 Sep 2021 1:48 PM GMT
साइकिल पर खड़े होकर करवाई शेविंग, इस नए तरीके पर लोगों ने दिए रिएक्शन, वायरल हुआ वीडियो
x
जब भी लोगों की दाढ़ी बढ़ती है तो वह नाई के दुकान में जाकर कुर्सी पर बैठकर आराम से हजामत करवाता है. या फिर अपने घर में खुद से ही ट्रिमिंग या सेविंग करता है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। जब भी लोगों की दाढ़ी बढ़ती है तो वह नाई के दुकान में जाकर कुर्सी पर बैठकर आराम से हजामत करवाता है. या फिर अपने घर में खुद से ही ट्रिमिंग या सेविंग करता है. (Desi Jugaad) हालांकि, कई बार कुछ लोग अपना अलग ही जुगाड़ निकाल लेते हैं. जी हां, क्या आपने कभी बीच सड़क पर दाढ़ी बनवाई है? शायद नहीं, तो चलिए हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखलाते हैं, जिसमें एक शख्स बीच सड़क पर दाढ़ी बनवाने लगता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

साइकिल पर खड़े होकर करवाई शेविंग

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दो शख्स साइकिल पर खड़े होते हैं. उनमें से एक शख्स नाई होता है जो सामने वाले शख्स की दाढ़ी बिल्कुल आराम से बना रहा होता है. इतना ही नहीं, दाढ़ी बनवाने वाला शख्स खुद भी बेहद मजे से खड़ा होकर हजामत करवा रहा होता है. दोनों का यह वीडियो देखने लायक है. कुछ ही सेकंड का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोगों का कहना है कि टाइम का क्राइसिस है भाई, क्या करें. (Desi Jugaad)

इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ यह वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर ब्यूटी ऑफ पटना नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ई बिहार है जनाब ईहां कुछ भी असंभव ना है'. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it