जरा हटके

शर्मनाक हरकत: जेल में तैनाम महिला जेलर ने तीनों कैदियों के साथ बनाए संबंध, पुलिस का नाम किया बदनाम

Gulabi
25 Sep 2021 5:06 PM GMT
शर्मनाक हरकत: जेल में तैनाम महिला जेलर ने तीनों कैदियों के साथ बनाए संबंध, पुलिस का नाम किया बदनाम
x
महिला जेलर ने तीनों कैदियों से बनाए संबंध

इंग्लैंड (England) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक महिला जेलर (Female Prison Officer) ने जेल के कैदियों के साथ ही शारीरिक संबंध (Lady Jailer intimate relationship with prisoners) बनाए. यहां तक कि उसने एक हत्या के दोषी (Murder convicts) को भी नहीं बख्शा. जेलर से जुड़ी ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग दंग हो रहे हैं कि आखिर एक शादीशुदा महिला ने ऐसा कैसे कर दिया वो भी गुनहगारों के साथ!

आपको बता दें कि ये पूरा मामला नॉर्थ नॉर्थैम्प्टनशायर (North Northamptonshire) के वेलिंगबरो (Wellingborough) का है. यहां 32 साल की लाटोया गॉट्रे (Latoya Gautrey) ने एक बेहद घिनौने कृत को अंजाम दिया है जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. अक्टूबर 2019 से मार्च 2020 तक लाटोया, मिल्टन कीनीस के एचएमपी वुडहिल जेल की जेल अधिकारी थीं. उनके अंडर में जेल का कैडेगरी ए का हिस्सा था जिसमें कुख्यात आरोपी कैद रहते हैं. इस वक्त के दौरान महिला ने 3 कैदियों के साथ संबंध (Police officer Intimate relationship with prisoners) बनाए. महिला और इन तीनों कैदियों में काफी बातचीत होने लगी थी और फिर एक वक्त ऐसा शुरू हुआ जब उसने पुलिस के नाम को बदनाम करना शुरू कर दिया. महिला हर रात कैदियों की जेल में चुपके से चली जाती थी और काफी वक्त बिताने के बाद बाहर आती थी.

कोर्ट में बताया गया कि महिला ने हत्या के दोषियों, 30 साल के लीवन ग्रीनफील्ड और 23 साल के तारिक विलियम्स के साथ शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बनाए. इसके अलावा लाटोया ने मॉनटेला नाम के एक कैदी से भी संबंध बनाए जो 6 सालों से ड्रग्स बेचने के मामले में कैद की सजा काट रहा है. सबसे ज्यादा हैरानी की बात ये है कि महिला शादीशुदा है और उसके 3 बच्चे भी हैं. हाल ही में महिला ने अपनी पुलिस की ट्रेनिंग पूरी की थी और कुछ महीनों पहले ही उनकी पोस्टिंग जेल में हुई थी. कोर्ट में वकील ने बताया कि लाटोया ने एक कैदी को अपनी न्यूड तस्वीरें भी मोबाइल पर भेजी थीं. जिसने वो फोटो जेल के बाहर अपने एक साथी को भेज दी थी और ब्लैकमेल करने के लिए फोटो को सुरक्षित रखने के लिए कहा था. महिला कैदियों से उनके फोन के जरिए बात भी करती थी. आपको बता दें कि लाटोया को पिछले साल मार्च में गिरफ्तार किया गया था और इस साल 21 अप्रैल को उसे सजा सुनाई गई. कोर्ट ने महिला को 18 महीने की जेल की सजा सुनाई है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta