जरा हटके

कपल की अलमारी में 2 हफ्ते से रह रही थी 'परछाई', CCTV कैमरे से हुआ खुलासा

Gulabi
25 May 2021 5:39 AM GMT
कपल की अलमारी में 2 हफ्ते से रह रही थी परछाई, CCTV कैमरे से हुआ खुलासा
x
CCTV कैमरे से हुआ खुलासा

अगर आपको पता चले कि आपके घर में आपके अलावा भी कोई रह रहा है तो? लेकिन न्यूयॉर्क के मेनहट्टन में रहने वाले एक कपल (Couple) के साथ ऐसा ही कुछ हुआ. उनके घर की अलमारी में एक लड़की रह रही थी और इसकी उन्हें भनक भी नहीं थी. ये लड़की उनके घर के अलमारी (Cupboard) में दो हफ्ते से रह रही थी. बात का खुलासा तब हुआ जब घर से खाना गायब होने लगा.

जोए कमिंग्स (Joe Cummings) नाम के इस शख्स के घर से अचानक राशन और खाना गायब होने लगा. पहले तो उन्होंने इसे उतना सीरियस नहीं लिया लेकिन इसके बाद घर से खाना गायब होने लगा. इसे लेकर कपल के बीच काफी झगड़ा होने लगा. लेकिन दोनों ने इस बात से इंकार करते रहे कि वो खाना खाते हैं. बाद में सच्चाई जानने के लिए उन्होंने घर में सीसीटीवी कैमरा लगवा लिया. इसके बाद उनके सामने खौफनाक सच्चाई सामने आई.

अलमारी से निकली परछाई
घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में जो सच कैद हुआ,वो बेहद डरावना था. कपल ने फुटेज की जांच करते हुए पाया कि रात को जब दोनों सो गए, तो उनके घर के अलमारी से एक परछाई निकली. ये परछाई स्टूल से होते हुए नीचे आई और फिर घर के बाथरूम में गई. थोड़ी देर बाद वो फ्रिज से खाना खाते नजर आई. पेट भर लेने के बाद परछाई ने टीवी ऑन किया और थोड़ी देर बाद चिप्स के पैकेट लेकर वापस अलमारी में चली गई.
पुलिस ने आकर सुलझाया मामला
इस फुटेज को देखने के बाद कपल के होश उड़ गए. उन्होंने तुरंत पुलिस को बुलाया. पुलिस ने आकर अलमारी खोली और अंदर से लड़की को खींचकर बाहर निकला. जब लड़की से पूछताछ की गई तो पता चला कि वो अलमारी में दो हफ्ते से रह रही थी. वो रात को बाहर आती थी और खा-पीकर फिर अलमारी में चली जाती थी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta