जरा हटके

पक्षियों की मस्ती और बॉन्डिंग देख कर आप भी बोलेंगे -Wow

Bharti sahu
12 Oct 2021 4:29 PM GMT
पक्षियों की मस्ती और बॉन्डिंग देख कर आप भी बोलेंगे -Wow
x
इंटरनेट की दुनिया में पशु-पक्षियों से जुड़े वीडियोज लोगों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंटरनेट की दुनिया में पशु-पक्षियों से जुड़े वीडियोज लोगों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं. इन वीडियोज में इनकी हरकतें कई बार जहां आपको हैरान कर देती है, तो वहीं कई बार ये वीडियोज इतने मनमोहक होते हैं, जिन्हें देखकर हमारा दिन बन जाता है. हाल ही के दिनों में भी कुछ ऐसा ही वायरल हो रहा है. जिसमें आपको पक्षियों की मस्ती और बॉन्डिंग देखने को मिलेगी.

वीडियो में एक कॉकटेलियल ( एक तरह का तोता) अपने छोटे भाईयों के साथ मस्ती करता हुआ नजर आ रहा है. ऐसा लगता है कि वह अपने बेबी ब्रदर्स के साथ गेम खेल रहा हो ताकि वह उनसे डरे ना, अपने छोटे भाइयों से जुड़ने के लिए कॉकटेल का यह सुंदर तरीका देखने में बहुत प्यारा है.सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को तेजी से पसंद आ रहा है. यही वजह है कि कई यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज कराई. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ' ये नजारा वाकई शानदार है कि मुझे इससे प्यार हो गया. ' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ' अपने भाईयों का ख्याल रखना कोई इनसे सीखें.' इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो की अलग-अलग अंदाज में तारीफ की.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीन बेबी तोते के साथ एक चीनी मिट्टी के बरतन के अंदर आराम कर रहे होते हैं, तभी वहां उनका बड़ा भाई आता है और उनका ध्यान अपनी तरफ खींचने की कोशिश करता है. हालांकि बेबी पक्षी अपने भाई के रिएक्शन से खुश और भ्रमित दोनों दिखते हैं.इस मनमोहक वीडियो को Neşeli Kanatlar नाम के यूजर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसे खबर लिखे जाने 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कनाटलर एक पशु प्रेमी है जो सुंदर कॉकटेल, कलीगों और तोतों का झुंड रखते हैं और उनके मजेदार फोटो और मनमोहक वीडियो शेयर करते रहते हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta