जरा हटके

दुल्हन को सामने देख शर्म के मारे लाल हुआ दूल्हा, पिता से बोला- आप ही पहना दो जयमाला

Gulabi
14 Nov 2021 1:57 PM GMT
दुल्हन को सामने देख शर्म के मारे लाल हुआ दूल्हा, पिता से बोला- आप ही पहना दो जयमाला
x
शर्म के मारे लाल हुआ दूल्हा

सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी के कई सारे वीडियो (Wedding Video) वायरल होते रहते हैं. कुछ दूल्हा-दुल्हन की जोड़ियां (Bride Groom Video) काफी फ्रैंक होती हैं. वहीं कुछ दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी में काफी शर्माते रहते हैं. शर्मीले दूल्हे (Sharmila Dulha) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी.

वायरल वीडियो में एक दूल्हा अपने हाथ में जयमाला लिए दिखाई देता है. दुल्हन भी दूल्हे के सामने ही खड़ी होती है. हालांकि वह दूल्हा इतना ज्यादा शर्मा रहा होता है कि उससे दुल्हन को जयमाला नहीं पहनाया जा रहा होता है. हद तो तब हो जाती है जब वह अपने पिता से दुल्हन को जयमाला पहनाने को कह देता है. इस वीडियो को देखकर आपके मुंह से अनायास ही निकल जाएगा.. 'बाप रे बाप इतना शर्मीला दूल्हा'
देखें वीडियो-

शर्म के मारे दुल्हन को जयमाला नहीं पहना पाता दूल्हा
वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा दो-तीन बार जयमाला दुल्हन की तरफ ले जाता है लेकिन शर्म के मारे वह दुल्हन को जयमाला पहना नहीं पाता है. आखिरकार वह अपने कहता सुनाई देता है कि, 'पापा आप ही पहना दो जयमाला, मुझको शर्म आ रही है.'
दुल्हन के सिर पर जयमाला फेंककर भाग जाता है दूल्हा
इसके बाद दूल्हा दूर से ही दुल्हन के सिर पर जयमाला फेंकता है और वहां से शर्माते हुए भाग जाता है. यह देखकर दुल्हन भी चकित रह जाती है. क्योंकि वह जयमाला दुल्हन की गर्दन में न जाकर नीचे जमीन पर गिर जाती है. इस फनी वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से देखा जा रहा है. वीडियो को अब तक 11 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
वीडियो को इंस्टाग्राम पर ट्रेंडिंग वेडिंग कपल्स(Trending Wedding Couples)नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो पर कैप्शन में लिखा है, 'शर्मीला दूल्हा'. सोशल मीडिया यूजर वीडियो देखकर तरह-तरह के मजेदार कमेंट कर रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta